सेंचुरी मैट्रेस ने उद्योग की पहली कॉपर-जेल तकनीक पेश की, जो ग्राहकों को स्वास्थ्यकर और बेहतर नींद समाधान देगी

0
477
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 22 Oct 2021: सेंचुरी मैट्रेस, भारत का सबसे तेजी से विकसित होने वाला मैट्रेस ब्रांड, मैट्रेस की दुनिया में पहली कॉपर-जेल तकनीक लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 3 दशकों से ज्यादा समय की विरासत के साथ, सेंचुरी मैट्रेस उद्योग में नवाचार और उन्नति का ध्वजवाहक रहा है। अमेरिका स्थित एक लैब के समर्थन के साथ, सेंचुरी ने मैट्रेस में कॉपर जेल तकनीक का इस्तेमाल करने के गहन अनुसंधान करने में एक साल से अधिक समय लगाया है। यह अनुसंधान अमेरिका स्थित एक लैब द्वारा भारत के शीर्ष 8 बाजारों में किया गया था। ग्रीन जेल तकनीक की जगह कॉपर जेल तकनीक अपनाने वाला पहला ब्रांड होने के नाते, सेंचुरी ने भारत के नींद विशेषज्ञ होने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की है।

नई कॉपर जेल तकनीक मैट्रेस की सतह पर शरीर की गर्मी को कम करने में मदद करेगी, ताकि उपभोक्ता को ‘बेहतर नींद’ का अनुभव हो सके। कॉपर जेल में प्राकृतिक एंटी-इंफ्लेमेटरी खूबियां होती हैं जिससे शरीर को दबाव से राहत मिलती हैं। इन तीन अनूठी विशेषताओं के साथ, सेंचुरी मैट्रेस अपने उपभोक्ताओं को शानदार नींद का अनुभव देने का वादा करता है।

तांबे की प्राकृतिक और एंटी-वायरल प्रकृति के कारण, इसके सेहत संबंधित कई लाभ हैं, जो आपके शरीर की सेहत के लिए आवश्यक हैं। तांबे के विज्ञान के साथ थर्माजेलTM तकनकी का संयोजन, बेहतर आराम और दबाव से राहत देता है। यह नई और बेहतर कॉपर-जेल तकनीक अबाधित नींद के लिए शरीर और मैट्रेस के बीच की गर्मी को संतुलित करके बेजोड़ ऊष्मा चालकता से ग्राहकों के अनुभव को बदल सकती है।

इस नवाचार पर बोलते हुए, सेंचुरी मैट्रेस के कार्यकारी निदेशक, श्री उत्तम मलानी ने कहा, “हमने अनुसंधान और विकास में एक साल से ज्यादा का समय लिया है। यह अनुसंधान अमेरिका स्थित एक लैब द्वारा भारत के शीर्ष 8 बाजारों में किया गया था। इस गहन विश्लेषण से हमारी मैट्रेस में कॉपर जेल तकनीक का इस्तेमाल करने की हमारी दूरदर्शिता सुविधाजनक बनी। हमें निरंतर नवाचार और उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ देने पर विश्वास है। अपनी मैट्रेस में उद्योग की पहली कॉपर जेल तकनीक पेश करके, हम ज्यादा आरामदायक और सेहतमंद नींद समाधान बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ा रहे हैं, जो हमारे बढ़ते हुए उपभोक्ता आधार की ज़रूरतों के अनुरूप हैं। कॉपर-जेल तकनीक पूरी तरह से अनूठी होगी जो न केवल हमें इस कैटेगरी में नवप्रवर्तक होने के नाते बढ़त देगी बल्कि हमारे उपभोक्ताओं को नींद का अनुभव करने के तरीके को भी बदल देगी।

कॉपर की प्राकृतिक और एंटी-वायरल प्रकृति के कारण, इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं। अध्ययनों के अनुसार, कॉपर-इन्फ्यूज्ड फोम से एस. ऑरियस, ई. कोलाई, और के. मार्क्सियनस जैसे रोगाणुओं को पूरी तरह से रोका जाता है। अपनी मैट्रेस में इस तत्व का उपयोग करके, सेंचुअरी मैट्रेस ने तकनीकी नवाचार के साथ-साथ ग्राहकों पर ध्यान देने के मामले में निश्चित रूप से अपनी विशेषज्ञता साबित की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here