फरीदाबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की वार्षिक डायरी के विमोचन समारोह का हुआ आयोजन

0
1330
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : देश की प्रगति एवं आर्थिक विकास के लिए देश के राजस्व में वृद्धि आवश्यक है और राजस्व में वृद्धि के लिए आयकर विभाग एवं आयकरदाता के मध्य समुचित सामंजस्य एवं सहयोगात्मक सम्बन्ध होने आवश्यक हैं और विभाग इसके लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। उक्त विचार फरीदाबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की वार्षिक डायरी के विमोचन एवं नववर्ष स्वागत समारोह के अवसर पर वृहस्पतिवार को होटल डिलाइट फरीदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य आयकर आयुक्त श्रीमती अनुराधा मुखर्जी ने व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि आयकर सलाहकार सीए एवं वकील कर संग्रहण में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं तथा करदाताओं में जागरूकता पैदा करते हैं। नवीनतम तकनीक के प्रयोग के साथ विभाग भी अब पूर्ण पारदर्शिता की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है जिससे समाज एवं राष्ट्र को बहुत लाभ मिलेगा। इससे पूर्व श्रीमती मुखर्जी एवं आयकर आयुक्त ( अपील ) श्री मनु मलिक के कर कमलों द्वारा फरीदाबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की वार्षिक डायरी का लोकार्पण किया गया।
आयकर आयुक्त ( अपील ) श्री मनु मलिक एवं बार के प्रधान सीए कमल लखानी ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे।

नववर्ष के स्वागत में सीए नरेंद्र अरोड़ा, सीए सुधीर चौधरी तथा अधिवक्ता एवं कवि अशोक वर्मा चंद्रवंशी ने गीतों और कविताओं के माध्यम से कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए और सदस्यों को नाचने पर मजबूर कर दिया।

दीप प्रज्ज्वलन एवं राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ | बार के महासचिव सीए प्रवीन बंसल ने मंच संचालन किया तथा सीए विपिन शर्मा ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया |
इस अवसर पर बार के उप प्रधान शशिकांत, कोषाध्यक्ष शिवप्रकाश भारद्वाज, पूर्व प्रधान सीए दिनेश अग्रवाल, सीए संजय चांडक, अधिवक्ता सुनील मंगला, बार की मीडिया कमिटी के चेयरमैन अधिवक्ता राजेंद्र गोयल आदि सहित आयकर विभाग के अनेक अधिकारी व बार के सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here