ब्लाइंड स्कूल मे नो केक काटकर मनाया दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन: सन्नी बादल

0
421
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: नेशनल एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड स्कूल मे सन्नी बादल ने पहुंच कर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नाम के अक्षरों का नो केक काटकर मनाया नेत्रहीन छात्रों के साथ जन्मदिन वही सुनी नेत्रहीन छात्रों की समस्या।
इस मौके पर इंडियन यूथ कांग्रेस के दिग्गज नेता सन्नी बादल ने कहा कांग्रेस सरकार आने पर भाई दीपेंद्र हुड्डा द्वारा ब्लाइंड छात्रों के लिये पुस्तकालय खोले जाएंगे व सभी नेत्रहीन छात्रों को टैबलेट मुहैया कराए जाएंगे और आने जाने के लिये निशुल्क सेवा मुहैया कराई जाएगी। वही सन्नी बादल ने दीपेंद्र हुड्डा के द्वारा किये गये कार्य पर प्रकाश डालते हुए कहा की देश दुनिया मे आई सबसे बडी आपदा मे कोरोना मरीजों के मसीहा बने सांसद दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा के हर जिले में टीम दीपेंद्र के लोग सक्रिय है हरियाणा में प्लाज्मा डेटा बैंक के जरिए मदद की है। कोरोना महामारी के बीच देश की राजधानी दिल्ली से सटे हुए हरियाणा में कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा लोंगो को राहत पहुंचाने में जुटे रहे थे। कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों को बचाने के लिए दीपेंद्र हुड्डा अपने सैकड़ों वॉलंटियर के साथ प्रदेश में ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर अस्पतालों में बेड और रेमडेसिविर जैसी दवाओं की मदद पहुंचा गया था इतना ही नहीं प्लाज्मा उपलब्ध कराने के लिए दीपेंद्र हुड्डा ने बाकायदा प्लाज्मा डेटा बैंक भी बनाया है, जिसके जरिए कोरोना मरीजों को मदद पहुंचाई जा रही गयी थी। और किसानों की आवाज लगातार सड़कों से लेकर संसद तक आवाज उठाने काम किया दीपेंद्र हुड्डा ने आखिर मे किसानों को जीत दिलाकर ही माने।

इस मौके पर टीम दीपेंद्र से मंगल मुजेसर, संभु कुमार, चंद्रपाल, व ब्लाइंड स्कूल स्टाफ से प्रेसीडेंट अजीत सिंह पटवा, वाईस प्रेसिडेंट वीरेंदर मखीजा, सुषमा गुप्ता, एस एन त्यागी, जनरल सेक्रेटरी हेम सिंह, यादव, जॉइंट सेक्रेटरी जितेंद्र मालिक, रघुवीर यादव, कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार, बी के गुप्ता, मनोज यादव मेम्बर, स्कूल छात्र सुखवीर सिंह, नीलेश शर्मा, महेंद्र, साहिब, आरती, खुशबू, ममता, राधा प्रिया, माया,आशा, संगीता वीनू सिंह मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here