टीसीएल के साथ आजादी का जश्न मनाएं : 75वें स्वतंत्रता दिवस को असाधारण बनाएँ

0
107

दिल्ली, 16 अगस्त 2022 : 75वें स्वतंत्रता दिवस को मनाने की गौरवशाली भावना से लबरेज होकर दुनिया के नंबर वन एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी ब्रैंड सेलिब्रेट फ्रीडम विद टीसीएल कैंपेन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस योजना के तहत किसी भी टीसीएल 4 के टीवी की खरीद पर उपभोक्ताओं को 1,49,990 की कीमत का 75 इंच का टीसीएल सी 635 गेमिंग क्यूएलईडी 4के गूगल टीवी जीतने का मौका मिलेगा।

यह अभियान 10 अगस्त से 10 सितंबर तक पूरे भारत में चलाया जाएगा। इसमें उपभोक्ताओं को स्मार्ट 4 के टीवी ऑनलाइन और टीसीएल के सहयोगी चैनल पार्टनर्स से खरीदने का मौका मिलेगा। बस, आप टीसीएल 4के टीवी खरीदिए। टीसीएल लैंडिंग पेज पर जाइए। चैनल और मॉडल सिलेक्ट कीजिए। इनवॉयस को अपलोड करिए और बिना किसी देरी से नवीनतम टेक्नोलॉजी से लैस टीवी जीतने का मौका पाइए। टीसीएल अपने सोशल मीडिया चैनल से विजेताओं की घोषणा हर हफ्ते करेगा, जिसका मतलब यह है कि उपभोक्ता के पास टीसीएल टीवी अपने घर ले आने का पर्याप्त अवसर होगा।
पिन इट टु विन इट : पिन इट टु विन ट कैंपेन के तहत सेलिब्रेट फीडम विद टीसीएल कैंपेन के अलावा उपभोक्ताओं के पास टीसीएल 50पी615 टीवी जीतने का मौका मिलेगा। टीवी टेक्नोलॉजी के साथ उपभोक्ताओं को मुफ्त टीसीएल साउंडबार और मुफ्त टीसीएल ईयरफोन पाने का मौका मिलेगा। वह मिनी एलईडी टीवी पर 12%, क्यूएलडी टीवी पर 8%, 4के यूएचडी टीवी पर 6%, 2 के टीवी और कई दूसरे टीवी पर 5% के डिस्काउंट के लाइफटाइम ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

इस कंटेंट में भाग लेने के लिए यहाँ क्लिक करें : https://www.tcl.com/in/en/pinittowinit (यह केवल टीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

टीसीएल इंडिया के मार्केटिंग हेड विजय कुमार मिक्कीलिनेनी ने कहा, “सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। यह हम सभी के लिए यादगार क्षण है। टीसीएल इस अवसर को और खास बनाने का इरादा रखता है। हमारी ओर से साथ-साथ चलाए गए दोनों कैंपेन सेलिब्रेट फ्रीडम विद टीसीएल और “पिन इट टु विन इट” को काफी सोच-विचार के बाद लॉन्च किया गया है। इसलिए टीसीएल टीवी घर ले जाइए और इस स्वतंत्रता दिवस की परेड, वृत्तचित्र और स्वाधीनता संघर्ष पर बनी फिल्में 4के टीवी में अपने प्रियजनों के साथ देखिए।“

इन कैंपेन के साथ खरीदारी के लिए उपलब्ध टीवी मॉडल्स का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है :
144 एचजेड वीआरआर के साथ टीसीएल सी 835 न्यू जेनरेशन मिनी एलईडी 4के गूगल टीवी
टीसलीएल 144 एचजेड वीआरआर, ओएनकेवाईओ, आईएमएएक्स, इनहांस्ड, डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमॉस, एचडीआर10+, एमईएमसी और एचडीएमआई 2.1 जैसे कई हाई क्लॉविटी फीचर्स का जबर्दस्त संगम है। यह लोकल डिमिंग जोन्स की संख्या बढ़ाकर टीवी पर आने वाली सभी तस्वीरों को आकर्षक बना देता है। यह टीवी बेहतरीन चमक और पैने कॉन्ट्रास्ट के साथ तस्वीरों को सहज रूप में पेश करता है। यह बेहतरीन क्यूएलईडी टेक्नोलॉजी के साथ टीवी स्क्रीन पर एक बिलियन से ज्यादा रंग उभारता है।

इस पुरस्कार विजेता टीवी में डॉल्बी विजन आईक्यू है, जो एचडीआर के अलावा डॉल्बी विजन के लाभ दर्शकों तक पहुँचाता है। यह विडियो की क्वॉलिटी को बेहतरीन बनाता है, जिससे टीवी खोलते ही किसी भी समय शानदार पिक्चर और परफेक्ट विजुअल्स उभरते हैं। इसके साथ ही डॉल्बी एटमॉस बहुत स्पष्टता और काफी गहराई के साथ अलग-अलग दिशाओं में गूंजने वाली आवाज उपभोक्ताओं के सामने पेस करता है। इनमें जबर्दस्त स्पीकर इनबिल्ट हैं, जिससे निर्जीव और बेजान दृश्यों में नई जान आ जाती है।

इसके अलावा टीसीएल सी 835 टीवी गेमिंग के दीवानों के लिए खुशियों का खजाना है। इस नेक्स्ट जेनरेशन टीवी को घर में लाकर गेमिंग के शौकीन 120 एफपीएस को सपोर्ट करने वाले गेम्स खेल सकते हैं। यह 1344 एचजेडवीआरआर, तेज रेस्पॉन्स, पैनी तस्वीरों और बिना किसी प्रयास के गेम खेलने के फीचर के कारण गेमिंग को अगले स्तर तक ले जाता है।
यह प्रॉडक्ट गूगल टीवी को सपोर्ट करता है। इससे यह सुनिश्चित होता है कि उपभोक्ता अलग-अलग चैनलों पर चल रहे सैकड़ों कॉन्टेंट स्ट्रीम कर सकें।

120 एचजेड डीएलजी और गेम मास्टर के साथ टीसीएल सी 635 गेमिंग क्यूएलडी4के टीवी
यह टीवी मनोरंजन और गेमिंग के संयोजन का जबर्दस्त खजाना है। टीसीएल सी635 वाइड कलर गैमेट, 4 के एचडीआर, एमईएमसी (मोशन एस्टिमेशन और मोशन कॉन्पेंशन) के साथ आता है। यह काफी स्पष्ट तस्वीरें प्रसारित करता है, जिससे ऐक्शन से भरपूर मूवीज और स्पोटर्स के किसी कार्यक्रम की बेहतरीन और सटीक तस्वीरें टीवी स्क्रीन पर उभरती हैं। इस प्रॉडक्ट में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस फीचर को भी शामिल किया गया है, जिससे यह यूजर्स को खास मनोरंजक अनुभव प्रदान करता है। यह टीवी सहज भाव से यूजर्स से अपना भावनात्मक जुड़ाव बना लेता है।

टीसीएल सी 635 टीवी की एचडीआर 10+ तकनीक 4 के डिस्प्ले के लिए पिक्चर क्वॉलिटी को अनुकूल बनाती है। यह टीवी बेहतरीन टोन मैपिंग की ताकत का लाभ उठाकर फ्रेम दर फ्रेम तस्वीरों को बेहतर चमक, रंगों के संयोजन और प्रभावी कॉन्ट्रास्ट के साथ पेश करता है। इसके साथ ही ओएनकेवाईओ साउंड सिस्टम और डॉल्बी एटमॉस यह सुनिश्चित करते हैं कि टीवी से आने वाली आवाज पहले से ज्यादा सुरीली और दमदार हो।

टीसीएल 635 टीवी अपने आप में एक मास्टरपीस है। टीसीएल 635 की बेमिसाल गेम मास्टर टेक्नोलॉजी ने गेमिंग के दीवाने के सपनों को हकीकत में बदल दिया है। भविष्य की तकनीक से लैस यह टीवी बेहद दिलचस्प, सहज और जिंदगी के करीब गेमिंग का अहसास प्रदान करता है। टीवी में इनबिल्ट ऑल-पावरफुल प्रोसेसेर यह सुनिश्चित करता है कि टीवी पर हाई-डेफिनेशन और दुनिया में सबसे बेहतरीन माने जाने वाले गेम्स भी बिना किसी परेशानी के खेले जा सकें।
इस डिवाइस में एक गूगल डुओ और मैजिक कैमरा है, जिससे कुछ ही क्लिक या टैप में ही यूजर्स को अपने परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ने का मौका मिलता है। इसके अलावा गूगल टीवी के फीचर में अलग-अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाले लाखों कार्यक्रम देखने का विकल्प यूजर्स को प्रदान करना भी शामिल है। इसके अलावा ओके गूगल फीचर एडवांस हैंडफ्री मोड से टीवी को कंट्रोल करने की उपभोक्ताओं को इजाजत देता है।

टीसीएल पी 735 4के एचडीआर गूगल टीवी
इस टीवी में वह सब कुछ है, जो आपको चाहिए। चौड़ा रंग विस्तार, 4के एचडीआर, एमईएमसी (मोशन एस्टिमेशन, मोशन कम्पेंसेशन), डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस, इसके अलावा आपको एक परफेक्ट टीवी में क्या चाहिए? टीसीएल पी735 नई जमाने में टीवी के आविष्कार का प्रतीक है। यह टीवी यूजर्स को शानदार ऑडियो-विजुअल अहसास ऑफर करता है, इसका एक साथ मिलकर रात को फिल्म देखने या वर्ल्ड कप के मैच देखने वाला अनुभव काफी संतुष्टि प्रदान करना वाला होता है।

इसके अलावा इस टीवी की सर्वश्रेष्ठ तकनीक उन यूजर्स के लिए इसे एक परफेक्ट टीवी बना देती है, जो टीवी पर बेहतरीन ढंग से गेम खेलने का अहसास लेना चाहते हैं। यह टीवी एचडीएमआई 2.1 के साथ आता है, जो हायर विडियो रेजोल्यूशन और तेज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इससे टीवी में प्रसारण की अविश्वसनीय स्पीड और क्षमता आ जाती है, जो टीवी और गेमिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाती है। मालिकाना एलॉगरिथम से लैस टीसीएल पी 735 टीवी एएलएलएम के अनुकूल होने को सपोर्ट करता है, जिससे यह अपने-आप “लो-लैग प्री-सेट” में स्विच कर यूजर्स को आसानी से गेम खेलने का अनुभव प्रदान करता है।

टीसीएल पी 735 गूगल टीवी के साथ भी आता है, जिससे यूजर्स अलग-अलग स्ट्रीमिंग सर्विसेज से प्रसारित होने वाले अनगिनत कार्यक्रमों को टीवी पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here