माता-पिता की खोई हुई मुस्कान लौटा रही कैट टीम, 6 गुमशुदा बच्चों को अलग-अलग स्थानों से बरामद कर कैट टीम ने किया परिजनों के हवाले

0
458
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 Sep 2021: शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को लेकर सभी क्राइम ब्रांच कैट एवं पुलिस थाना को पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने तलाशने के आदेश जारी किये है। जिनपर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट टीम ने 6 नाबालिक बच्चों के परिजनो को तलाश कर किया हवाले।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गुमशुदा बच्चों के मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज थे। 3 बच्चे फरीदाबाद में लावारिस मिले जिनका कोरोना का टेस्ट करवाकर उन्हें बच्चों के सरंक्षण गृह में छोड़ा गया है।

कैट टीम ने बताया कि लावारिस बच्चों के बारे में सभी थाने, चौकियों पुलिस कंट्रोल रूम और अन्य पुलिस व्हाट्सएप ग्रुप में जानकारी दे दी गई है।

परिचित बच्चों को उनके परिवारजनों को सौंप दिया गया है जिसके पश्चात परिवारजनों ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

कैट टीम खोए हुए बच्चों को उनके परिजनों तक पहुंचाने की लगातार कोशिश करती रहती है और इन्हीं कोशिशों की बदौलत बहुत से माता-पिता की खोई हुई मुस्कान उन तक वापस पहुंच पाती है।

कैट टीम द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य किया जा रहा है जिसके लिए पुलिस आयुक्त श्री विकास अरोड़ा ने पूरी टीम की हौसला अफजाई करते हुए उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों के लिए उनको बधाई दी और इसी प्रकार बच्चों को उनके परिजनों से मिलवाकर उनकी खुशियां लौटाते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here