बातो में फंसाकर ज्वेलर्स की दूकान से की लाखो की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

0
642
Faridabad News : फरीदाबाद की एक नंबर मार्केट में दो शातिर चोरों ने ज्वेलरी की दुकान के मालिक  को बातों में लगा कर उसकी दुकान से लाखों रुपए की ज्वेलरी चोरी कर ली शातिर चोरों की यह वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई अब पुलिस CCTV की रिकॉर्डिंग कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है और उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है ।
फरीदाबाद में शातिर चोरों की हाथ की सफाई का एक नया मामला सामने आया है जहां चोरों ने बड़े शातिराना तरीके से ज्वेलरी की दुकान के मालिक को बातों में उलझाकर उस से 10 सोने की अंगूठियां और 4 सोने की चेन चुराकर फरार हो गए सीसीटीवी फुटेज को देखकर आप पूरे मामले का अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह दोनों चोर एक एकर ज्वेलरी की दुकान में दाखिल हुए और फिर किस कदर उन्होंने दुकान मालिक को अपनी बातों में उलझा लिया और द सोने की अंगूठियां और 4 सोने की चेन एक पैकेट में डलवा कर उसकी आंखों के सामने देखते ही देखते गहनों का पैकेट लेकर  हो गए। कुछ मिनटों के बाद जब दुकान मालिक को अंदेशा हुआ तो वह उन चोरों के पीछे भी भागा लेकिन तब तक वह रफूचक्कर हो चुके थे।
 शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीव रिकॉर्डिंग लेकर पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here