कैंडेरे ने इस फेस्टिव सीजन के लिए नई दिल्ली में दीवाली कैम्पेन शुरू किया ‘इस दीवाली फायदा फिक्स है’

0
946
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 04 Nov 2020 : भव्य भारतीय त्योहारों का मौसम आ गया है। व्यापक बड़ी-टिकट खरीदारी करने का यह एक शुभ समय है और ज्वैलरी की खरीद का तो यह पसंदीदा सीजन रहा है। इस साल इस फेस्टिव सीजन को और खास बनाने के लिए मुंबई स्थित अग्रणी ऑनलाइन ज्वैलरी स्टोर कैंडेरे ने अपने डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान (डीजीआरपी) के साथ एक नया कैम्पेन ‘इस दीवाली फायदा फिक्स है’ लॉन्च किया है।

अपने तरह की अनूठी योजना के तौर पर डीजीआरपी प्लान ग्राहकों को न केवल ज्वैलरी प्लान करने और खरीदने की अनुमति देता है, बल्कि एडवांस बुकिंग और अस्थिर सोने की दरों को फिक्स करने की अनुमति भी देता है। यदि सोने की दरें गिरती हैं तो उन्हें रिवाइज दरों पर ज्वैलरी की गारंटी भी देता है। यह प्लान ग्राहकों को ऑर्डर मूल्य के 10% पर बुक करने में सक्षम बनाता है और 0% ब्याज, जीरो प्रोसेसिंग फीस और चुनने के लिए कई भुगतान विधियों सहित ढेरों लाभ के साथ आात है। अधिक जानकारी व योजना का लाभ उठाने के लिए, कृपया विजिट करें: https://www.candere.com/trending/gold-rate-protection.html

सोने के आभूषणों के लिए टेन्योर 6 महीने का है जबकि हीरे के आभूषणों के लिए टेन्योर 12 महीने का है। लंबा टेन्योर उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है, जो ज्यादा मूल्य के हीरों को खरीदने में हिचकते हैं और इससे उनके लिए भुगतान आसान हो जाता है। लंबा टेन्योर ग्राहकों को खरीदारी से पहले अच्छे-से सोचने-समझने का वक्त देता है।

कैंडेरे का दीवाली कैम्पेन आइडिया #FaidaFixHai के ईर्द-गिर्द घूमता है, जो डीजीआरपी के लिए ब्रांड का एंथम है। कंपनी ने कैम्पेन के लिए 4 नए वीडियो जारी किए हैं। कस्टमर्स से मिली तारीफें हैं जो डिजिटल विज्ञापनों और रेडियो विज्ञापनों से जारी की गई हैं। प्रत्येक वीडियो डीजीआरपी की विशेषताओं और फायदों पर केंद्रित है जैसे 10% बुकिंग, निवेश विकल्प, सुविधाजनक पेमेंट मॉड्यूल, और अंत में हीरे की खरीद जो ग्राहकों को अपने विकल्प सोने तक सीमित रखे बिना ज्वैलरी खरीदने का विकल्प देते हैं।

कैम्पेन लिंक्स: https://www.youtube.com/watch?v=n8GWPqUZYB8

टीजर लिंकः https://www.youtube.com/watch?v=0GFonF0OPj8

ब्रांड के नए कैम्पेन पर टिप्पणी करते हुए कैंडेरे के संस्थापक और सीईओ रूपेश जैन ने कहा, “भारतीयों के लिए ज्वैलरी की खरीद परंपरा में रची-बसी है और हम ग्राहकों के लिए इसे सुविधाजनक और आनंददायक अनुभव बनाना चाहते हैं। गोल्ड रेट प्रोटेक्शन सदियों पुरानी अवधारणा है, जिसका उपयोग अधिकांश छोटे स्टोर करते हैं। वहां कस्टमर सोना बुक करते हैं और बाद में खरीदारी कर सकते हैं। एक कदम आगे ले जाते हुए कैंडेरे की डीजीआरपी योजना ग्राहकों को कीमतों में गिरावट के मामले में दरों को संशोधित करने की अनुमति देती है। #FaidaFixHai कैम्पेन का उद्देश्य कीमतों में उतार-चढ़ाव से प्रभावित हुए बिना ज्वैलरी की खरीद को आसान बनाना है, क्योंकि यह ग्राहक के लिए विन-विन सिचुएशन बनाता है, जिससे प्रक्रिया तनाव मुक्त हो जाती है। ”

इस कैम्पेन को पूरी तरह से डिजिटल रखा गया है, जिसमें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होने वाला प्रचार-प्रसार शामिल हैं। तेजी से बढ़ रहे ब्रांड की इस दीवाली पर एक लाख रुपए मूल्य के सोने के सिक्कों की विजेता राशि के साथ एक प्रतियोगिता कराने की योजना है। कैंडेरे ने नए डायमंड कलेक्शन जीवा को भी जोड़ा है, जो 10,000 से शुरू होता है। ज़ीवा का अर्थ है प्रकाश, और कलेक्शन को आतिशबाजी के समान डिजाइन किया गया है, जिससे यह दीवाली के गिफ्ट के तौर पर आदर्श है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here