कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आरएमसी सड़कों और पार्क के नवीनीकरण का शिलान्यास किया

0
464

Faridabad News, 17 Jan 2021 : हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज बल्लभगढ़ स्मार्ट शहर बनने जा रहा है। शहर में हरे भरे रोड के किनारे पेड़, आरएमसी रोडों के ऊपर दूधिया रोशनी, कैमरे, कॉलोनियों में सीवर और मीठा पानी देकर विकास कार्यो को पूरा किया जा रहा है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा रविवार को सैक्टर-2 में लगभग 65 लाख रुपये की धनराशि से बनाई जाने वाली आरएमसी सड़कों और पार्क के नवीनीकरण का शिलान्यास समारोह में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा बल्लबगढ़ में कराए गए विकास कार्यो को गिनाया और मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ के हर वार्ड में सामुदायिक भवन बनाये जा रहे है। उन्होंने कहा कि शहर के 11 सामुदायिक भवन बनने के बाद शहर के गरीब लोगों को सामाजिक धार्मिक कार्य करने के लिए पर्याप्त जगह मिल जाएगी और जेब पर भी ज्यादा बोझ नही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि गरीब लोग अपने बच्चो की शादियों में इन सामुदायिक भवनों का लाभ उठा रहे है। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा में 100 किलोमीटर से ज्यादा आरएमसी रोड बनवाई गई है और नई सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। शहर के विभिन्न वार्डों में गलियों को पक्का किया जा रहा है। वही सीवर ओर शहरवासियो को पीने के लिए मीठा पानी उपलब्ध करा कर उन्होंने अपना धर्म निभाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे भी प्रदेश के मुख्यमंत्री से बल्लभगढ़ के विकास के लिए और भी ग्रांट लेकर आएंगे और विधानसभा के लिए रिकार्ड तोड़ कार्य करने के अपने सपने को पूरा करेगे।

इस मौके पर पारस जैन, पार्षद सविता राकेश गुर्जर, पार्षद उर्मिला बुद्धा सैनी,पार्षद हरप्रसाद गोड़, निगरानी कमेटी के चैयरमैन महावीर सैनी, योगेश शर्मा, कौशल, चन्द्रसेन, प्रताप भाटी, अशोक शर्मा, जोगेंद्र रावत, दर्शन ठाकुर, मुकेश शर्मा, गजेंद्र वैष्णव, रविन्द्र चौधरी पादरी रंजीत सेन, सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here