कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया महर्षि वाल्मीकि मन्दिर का लोकार्पण

0
392
Spread the love
Spread the love

बल्लभगढ़, 01 अक्टूबर। प्रदेश के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट  मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ को कई विकास कार्यों की सौगात दी है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर-3 में प्राचीन महर्षि वाल्मीकि मंदिर के नवनिर्मित गेट के लोकार्पण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इसके अलावा सेक्टर-3 बाईपास रोड स्टेट प्राचीन शिव मंदिर के नए भवन का प्रदेश के माने परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने लोकार्पण किया और बाल्मीकि समाज को बधाई दी। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा महर्षि बाल्मीकि के नाम के बिना रामायण अधूरी है। महर्षि बाल्मीकि के सन्देश  हमेशा हमेशा देश में समाज को जोड़ने का काम करेंगे।

वहीं परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में  शिरकत कर अन्य विकास कार्यों की सौगात दी। कैबिनेट मंत्री ने बल्लबगढ़ की चावला कॉलोनी को आधा करोड़ रुपये की धनराशि  से ज्यादा के विकास कार्यों की सौगात दी है। बल्लभगढ़ की नत्थू कॉलोनी में गली नंबर 1 और 2 के निर्माण कार्य का स्थानीय निवासियों से नारियल तुड़वा कर कार्य का शुभारंभ करवाया। प्रदेश के माननीय परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने करीब 62 लाख रूपये की धनराशि  के कार्य 08 गलियां है। इनमें 06 चावला कॉलोनी और 02 नत्थू कॉलोनी में गली निर्माण शामिल है।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, दीपक चौधरी, महेश गोयल, भगवान दास गोयल, प्रेम खट्टर, अंबिका शर्मा, पवन जैन, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, कैलाशचंद, सुमित गर्ग, सीमा कालरा, योगेश शर्मा, बिल्लू पहलवान, सुष्मिता भौमिक, वीरेंद्र मनचंदा सहित कॉलोनियों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here