कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने की स्माल इंडस्ट्रीज एशोसिएशन की 43वी वार्षिक मीटिंग में शिरकत

0
481
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 26 दिसम्बर। हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने गत रात्रि फ़रीदाबाद स्माल इंडस्ट्रीज एशोसिएशन की 43 वी वार्षिक बैठक के दौरान मुख्यातिथि के रूप में पहुँचे। इस कार्यक्रम में पहुंचने पर उद्योगपतियों ने परिवहन मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा का पुष्प गुच्छ और पौधा भेंट कर स्वागत किया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने उधोगपतियों को सम्बोधित करते हुए अपने सम्बोधन में कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए  बेहतर प्रयास किए है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार ने फरीदाबाद औद्योगिक नगरी के लिए करीब 127 करोड़ की लागत से विकास करवाया जाएगा। जिसका कार्य शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में सभी विधायक शहर कास को ऊचाइयों तक ले जाने के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा उद्योगपतियो को लूटने वाली सरकार नही है बल्कि उद्योग जगत का विकास कराने वाली सरकार है।

   परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा की उद्योगिक नगरी में जल्द सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद उद्योग जगत का नाम एक बार फिर से विश्व के मानस पटल पर स्थापित होने जा रहा है। फरीदाबाद से होकर निकलने वाले नेशनल हाइवे बनने के बाद यहाँ के उद्योगों को नई दिशा मिलेगी। इस कार्यक्रम में तिगांव के विधायक राजेश नागर, प्रधान एस त्यागी, बीआर भाटिया सहित शहर के गणमान्य उद्योगपति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here