व्यापार मंडल ने अतिक्रमण व अवैध पार्किंग को लेकर पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात

0
949
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 30 Jan 2019 : शहर को अतिक्रमण व अवैध पार्किंग की समस्या से निजात दिलवाने के लिए व्यापार मंडल फरीदाबाद के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज पुलिस कमिश्नर संजय कुमार से मुलाकात की। इस प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने किया। इस मौके पर व्यापार मंडल ने पुलिस कमिश्नर को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। इस मुलाकात के दौरान व्यापारियों ने पुलिस कमिश्नर को फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया।

इस औपचारिक मुलाकात के अवसर पर व्यापार मंडल ने पुलिस कमिश्नर से शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे अतिक्रमण एवं पार्किंग समस्या में सुधार लाने के अपील की। व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने पुलिस कमिश्नर से कहा कि फरीदाबाद शहर में जहां तहां अतिक्रमण होने की वजह से लोगों को ाासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अतिक्रमण की वजह से बाजार व आसपास क्षेत्रों में पार्किंग की समस्या भी बेहद विकराल हो गई है। इस कारण जहां शहरवासी परेशान हैं, वहीं दुकानदारों का कारोबार भी ठप्प होने लगा है। श्री भाटिया ने कहा कि यदि हार्डवेयर से बीके चौक तक खाली सड़क के दोनों ओर पार्किंग एवं बाजारों में दुकानों के बाहर सामान रखने का स्थान निर्धारित कर दिया जाए तो काफी हद तक इस समस्या से राहत मिल सकती है। दोनों स्थानों के लिए सड़क व दुकानों के सामने सफेद लाईन बना दी जाए, यदि उसके बाहर कोई सामान या फिर वाहन खड़ा करता है तो उसे तुरंत उठवा लिया जाए। उन्होंने कहा कि शहर के बाजार हों या फिर तिकोना पार्क आटो मार्के ट सभी जगहों पर अतिक्रमण व अवैध पार्किंग ने विकट समस्या पैदा कर दी है। जिस कारण हर रोज आपस में झगड़े फसाद होते रहते हैं। इस कारण कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित हो, उससे पहले पुलिस व प्रशासन इस दिशा में ठोस कदम उठाएं।

व्यापारियों की बात सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने उन्हें आश्वासन दिया कि यह जायज मांगें हैं और इस व्यवस्था को सुधारना पुलिस व प्रशासन का काम है। इसके लिए वह नगर निगम कमिश्नर से बात कर इस कार्य को ठोस तरीके से अमल में लाएंगे। पुलिस कमिश्नर के आश्वासन पर सभी व्यापारियों ने उनका आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर श्री भाटिया के साथ प्रतिनिधि मंडल में उपाध्यक्ष जगन शाह, महामंत्री वेदप्रकाश कुकरेजा, बंसी कुकरेजा, बलजीत भाटिया, राममेहर, बृजेश, प्रेम, राजेश दुआ, हरीश सेठी, नीरज भाटिया, अश्वनि रस्तोगी, राजीव गोयल, दर्शनलाल कुकरेजा, रवि कपूर, राम खिलाड़ी, आशीष शर्मा, सुभाष गुलाटी सहित अनेक व्यापारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here