एक महीने में सभी समस्याओं का हल देगा बिल्डर : राजेश नागर

0
292
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने आज सेक्टर 78 निवासियों को सुना और मौके पर ही बिल्डर को बुलाकर एक महीने में लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए। नागर ने बिल्डर से कहा कि वह बायर बिल्डर एग्रीमैंट का उल्लंघन न करे।

यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर का स्थानीय निवासियों ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने नागर को बताया कि उन्हें यहां आए हुए एक साल से अधिक का समय बीत गया है लेकिन बिल्डर ने वादे के अनुसार अभी तक 33केवी का सब स्टेशन नहीं लगाया है जिससे उन्हें प्रतिदिन 10-15 घंटे तक की बिजली कटौती झेलनी पड़ रही है। इसके साथ ही कनेक्टिंग रोड और सीवर कनेक्टिविटी की समस्या भी लोगों ने दूर करने की मांग रखी। लोगों ने रखरखाव शुल्क के रूप में भी बेहिसाब पैसे मांगने का बिल्डर पर आरोप लगाया।

इस पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि कोई भी बिल्डर नागरिकों के साथ गलत करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कुछ बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की भी गई है। विधायक ने बताया कि रखरखाव शुल्क के बारे में बिल्डर को निर्देश दिया है कि वह अन्य बिल्डरों द्वारा लिए जा रहे सामान्य शुल्क ही ले। नागर ने बताया कि बिजली कटौती की समस्या को दूर करने के लिए बिल्डर ने 28 जून तक 33केवीए लाइन से कनेक्शन लेने बात कही है। वहीं एचएसवीपी एक सप्ताह के अंदर सीवर कनेक्टिविटी कर देगा और मुख्य मार्ग को 4 लेन बनाने का काम भी जल्द शुरू हो जाएगा। सुरक्षा के मसले को भी विधायक ने मौके पर ही मौजूद पुलिस अधिकारी को निर्देश देकर सुलझा दिया। वहीं उन्होंने सोसाइटी के बाहर साफ सफाई की व्यवस्था को जल्द सही करने की बात कही। वहीं निवासियों से भी कहा कि वह एक छोटा गारबेज रिसाइकल प्लांट लगाएं जिससे अधिकतर कूड़े का निस्तारण हो सके। इस अवसर पर हैबिटेट के निवासी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि राजेश नागर जैसा विधायक उन्हें किस्मत से मिला है। उन्होंने हमारी अधिकतर समस्याओं को मौके पर ही सुलझाने का प्रयास किया है। हमने अपनी चिंताएं उन पर छोड़ दी हैं। निवासियों ने उन्हें एक धन्यवाद पत्र भी सौंपा। इनमें चंचल सडवाल सरदारजी, राम रावत, प्रतीक पंड्या, हेम जोशी, विनोद जोशी, नीरज सिंह, गोपी, शम्मी दत्त, अभिजीत दास, रहमान खान आदि अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here