लवकुश रामलीला में दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने बिखेरी चमक

0
1378
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 13 Oct 2018 : बुधवार से शुरू हुआ दुनिया की सबसे बड़ी लवकुश रामलीला की ओर से लाल किला मैदान में मंचित किया जा रहा लीला मंचन तेजी से लोगों के बीच अपना आकर्षण और जादू फैला रहा है। भारी बारिश के कारण जहां दिल्ली की अन्य सभी समितियों को रामलीला मंचन बंद करना पड़ा, केवल लवकुश रामलीला ने ही खराब मौसम में अपने दर्शकों की लाज रखी और प्रदर्शन जार रखने का साहस दिखाया।

खैर, रामलीला मंचन के दूसरे दिन कई बॉलीवुड सितारों ने उत्साहपूर्वक लीला मंचन में हिस्सा लिया एवं दमदार प्रदर्शन किया। ऐसे सितारों में राम के रूप में अंगद हसीजा, तो रावण के किरदार में पुनीत इस्सर, वहीं कुशालय के किरदार में अभिनेत्री वंदना लालवाणी, तो सुबाहू की भूमिका में रजा मुराद ने बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों को मोहित किया। पूरी टीम ने भगवान राम जन्म के साथ-साथ विश्वामित्र आगमन, सुबाहू-मारीच वध समेत कई अन्य कहानियों को चित्रित किया।

लीला का हर दृश्य मनमोहक एवं सौंदर्य से भरा था। मीडिया ने भी भव्य रामलीला के अनूठे सौंदर्य और दमदार आकर्षण को करीब से देखा। चमचमाती रोशनी, मधुर ध्वनि के साथ दमदार ग्राफिक्स के साथ आकर्षक कपड़े लुवकुश रामलीला के ग्लैमर को और बढ़ा रहे थे। खास बात यह कि इस वर्ष लवकुश रामलीला को टीवी के माध्यम से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए भी हाईलाइट किया जा रहा है।

बता दें कि 40 वर्ष पुरानी लवकुश रामलीला का आयोजन 10 अक्टूबर से शुरू हुआ है, जो 21अक्टूबर तक चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here