विवाटेक के भारतीय पविलियन में ब्‍लूसेमी अपने प्रमुख उत्‍पाद ईवायवीए के यूरोप में विशेष आगमन के तहत उसका प्रदर्शन करेगी

0
48

बेंगलुरु, 20 जून 2022: ब्‍लूसेमी, भारत की अग्रणी हेल्‍थटेक कंपनी है, जो अपनी प्रमुख पेशकशों से लोगों की जिन्‍दगी बदलने के लिए प्रतिबद्ध है, ने एक और उपलब्धि हासिल की है। पूरे देश को गर्व से भर देने वाली एक शानदार घटना में हेल्‍थटेक की यह अग्रणी कंपनी विवा टेक में भारत का प्रतिनिधित्‍व करेगी, जोकि यूरोप का सबसे बड़ा वार्षिक नवाचार, स्‍टार्ट-अप और तकनीकी आयोजन है।

ब्‍लूसेमी को अपना प्रमुख उत्‍पाद ईवायवीए दिखाने का अवसर मिलेगा, जो विश्‍व का पहला नॉन-इंवेसिव गैजेट है और शरीर के 6 मुख्‍य मानकों को माप सकता है। यह गैजेट एक बार छूने पर 60 सेकंड में ब्‍लड ग्‍लूकोज, ईसीजी, दिल की धड़कन, ब्‍लड प्रेशर, एसपीओ2 और एचबीए1सी को माप सकता है। यूरोप में इस उत्‍पाद के विशेष आगमन के तहत इसका प्रदर्शन आयोजन में भारतीय पविलियन पर किया जाएगा।

इस आयोजन में दुनियाभर के देशों और बहुराष्‍ट्रीय कंपनियों के स्‍टार्ट-अप्‍स का प्रदर्शन, नवाचार की प्रदर्शनियाँ, कार्यशालाएं, पैनल चर्चाएं, सीईओ से बातचीत आदि होंगी। 149 देशों से आने वाले लोग विश्‍व के शीर्ष वक्‍ताओं की बातें प्रत्‍यक्ष आधार पर सुनेंगे।

यह मौका भारत के लिये ज्‍यादा खास है, क्‍यों‍कि पहली बार भारत को ‘कंट्री ऑफ द ईयर’ का दर्जा मिला है। इसलिए यह बड़े गर्व का और देश के सर्वश्रेष्‍ठ नवाचार दिखाने तथा भारत की उभरती स्‍टार्ट-अप कम्‍युनिटी को वैश्विक अवसर वाले एक प्रामाणिक मंच पर विस्‍तारित करने के लिये बेहद महत्‍वपूर्ण मौका है ।

इस गौरवपूर्ण अवसर पर ब्‍लूसेमी के संस्‍थापक एवं सीईओ सुनील मड्डीकतला ने कहा, “भारत के प्रतिनिधित्‍व का मौका मिलने से हम वाकई सम्‍मानित महसूस कर रहे हैं। हम बहुत खुश हैं कि भारत सरकार ने हमें उन कुछ एक कंपनियों में से एक के तौर पर चुना है, जो विवा टेक के इंडियन पविलियन में अपने प्रमुख उत्‍पादों का प्रदर्शन करेंगी। यह हमारे लिए सबसे अच्‍छा मौका है, क्‍योंकि हमारी मुख्‍य पेशकश ईवायवीए ग्राहकों तक पहुँचने से पहले यूरोप में पहली बार प्रस्‍तुत होगी। हमें विश्‍वास है कि इसके लॉन्‍च को दुनियाभर के ग्राहकों से अच्‍छा प्रतिसाद मिलेगा।”

2021 में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी की विवाटेक में उपस्थिति के बाद, विवाटेक को विवा टेक्‍नोलॉजी में भारत का पहले ‘कंट्री ऑफ द ईयर’ के रूप में स्‍वागत करने की बहुत खुशी है। भारत डिजिटल और नई तकनीकों से जुड़े सभी मामलों पर लंबे समय से फ्रांस का भागीदार रहा है और अपनी स्‍वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ भी मनाएगा। विवाटेक में सभी आगंतुकों का भारतीय परितंत्र की समृद्धता से परिचय होगा, जिसमें 100 से ज्‍यादा यूनिकॉर्न्‍स हैं।

विवाटेक एक्‍सपो का आयोजन 15 से 18 जून 2022 को पेरिस, फ्रांस में होगा।

ब्‍लूसेमी के विषय में:
उपयोगकर्ता पर केन्द्रित और डिजाइन से प्रेरित उत्‍पाद निर्मित करने का प्रयास करने वाली काफी जुनूनी टीम के सहयोग से ब्‍लूसेमी संबद्ध ग्राहक-केन्द्रित स्‍वास्‍थ्‍य प्रौद्योगिकी में नये जमाने की क्रांति है। कंपनी अपनी तरह के अनूठे नवाचार से समग्र स्‍वास्‍थ्‍य को लोगों के जीवन का हिस्‍सा बनाकर उनका जीवन बदलने के मिशन पर है। ब्‍लूसेमी भारत स्थित कंपनी है, जिसका परिचालन वैश्विक है और जो स्‍वास्‍थ्‍य, तंदुरूस्‍ती और अत्‍याधुनिक प्रौद्योगिकी को मिलाकर ऐसी वास्‍तविक दुनिया बनाने के लिए समर्पित है, जहाँ लोग रियल-टाइम में बातचीत के माध्‍यम से अपनी जीवनशैली को जानकर उसका विश्‍लेषण करते हुए उसे इष्‍टतम बना सकें। ताकि उनके लिए अपनी देखभाल आसान, रोचक और मजेदार हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here