भाजपा की हार से जनता के अच्छे दिनों की शुरुआत : आनंद कौशिक

0
1461
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Dec 2018 : भाजपा के साशन ने देश की जनता को खून के आंसू रूला दिया है। देश का प्रधान सेवक जुमलेबाज है। विकास की बात ना करके उन्होंने जनता को केवल सांप्रदायिक माहौल, डर और भय दिखाया। जबकि कांग्रेस ने देश को विकास और भाईचारा दिया। कांग्रेस के पूर्व के शासन को देखते हुए मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम की जनता ने भाजपा को अंगूठा दिखा दिया है और कांग्रेस को जिताया है उपरोक्त शब्द फरीदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक आनंद कौशिक और उनके अनुज एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व जिला झज्जर कांग्रेस प्रभारी बलजीत कौशिक ने कहे।

कांग्रेस की जीत पर सेक्टर 9 स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से जीत का जश्न मनाया और लड्डू बांटकर,आतिशबाजी ढोल नगाड़े के साथ खुशी का इजहार किया। पूर्व विधायक कौशिक ने कहा कि यह भाजपा के बुरे दिनों की शुरुआत है। देश की जनता जानती है कि कांग्रेश की कथनी और करनी में कोई फर्क नही जो भी जनता से वायदे किये वह पूरे किये है। कांग्रेस ने केवल विकास और प्रगति की बात की है। इस देश को कांग्रेस ने ही प्रगति के शिखर पर पहुंचाया है। जबकि भाजपा ने 5 सालों में देश में कोई विकास नहीं किया केवल झूठे वादे और जुमलों से जनता को बरगलाने का काम किया हैं। श्री कौशिक ने कहा कि जनता सब जानती है कि कौन देश को आत्मनिर्भर, शक्तिशाली और प्रगतिशील बना सकता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी को दूर करके जनता के अच्छे दिन आने की बात की थी और इसी को देखते हुए वर्ष 2014 के चुनाव में पूरे देश में भाजपा का माहौल बना था, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के अन्य राज्यों की भाजपा सरकार जनता को केवल गुमराह करती रही और विकास ना करके केवल धर्म, जातिवाद और क्षेत्रवाद की राजनीति करते रहे है । इसी को देखते हुए पांच राज्यो की जनता ने भाजपा को यह दिखा दिया है कि अगली बार देश की जनता कांग्रेस के हांथो में देश की कमान सौंपेगी और झुमलेबाज झूठी भजपा की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

श्री कौशिक ने बताया कि आज राहुल गाँधी को कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष बने पूरा एक साल हो गया है और आज ही के दिन कांग्रेस के अच्छे दिनों की शरुआत हो गई है। अब वो दिन दूर नहीं जब राहुल गाँधी भारत के प्रधान मंत्री बनेंगे। इस मौके पर शिक्षाविद डॉ एम पी सिंह, के सी शर्मा, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, देविंद्र दीक्षित, डी एल शर्मा, डॉ. सौरव शर्मा, विनोद कौशिक, गोविंद कौशिक, सचिन शर्मा, अनिल जिंदल, एल एन मित्तल, आर एस गौड़, अनिल अग्रवाल रंधावा, सोनू प्रधान ,अर्जुन तंवर, शारदा रानी, फागना, ममता,नीलम, प्रतिमा, उर्मिला, लीलावती, आशा, पम्मी देवी, सुनीता फागना, बेबी, नीता, सुनील मान, मदन गोयल, राजेश्वर गोयल, नरेश शर्मा, अमित बंसल, परमानन्द कौशिक, सुरेश बेनीवाल, दीपक मलिक, फहीम खान, ज़ीशान खान, रमेश शर्मा, अनिल कश्यप,संतोष कौशिक, सोनू कुमार, विक्रम पोसवाल, मेहरचंद पराशर, दिनेश बैसला, श्याम अरोड़ा, महेश बैसला, गौरव, प्रशांत, राजकुमार, जयंत कौशिक, सत्यदेव कौशिक, सतीश ढोलकिया व सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने जीत का जश्न मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here