बीजेपी नेता राजेश नागर की अगुवाई में दीनबंधु छोटू राम के मूर्ति अनावरण पर हजारों की संख्या में गए बीजेपी कार्यकर्ता

0
1381
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 09 Oct 2018 : रोहतक के गांव सांपला में दीनबंधु सर छोटूराम के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में बीजेपी नेता राजेश नागर की अगुवाई में तिगांव से भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता बसों और गाडिय़ों से रवाना हुए। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छोटू राम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी जिंदाबाद के नारे जमकर लगाए। ढोल नगाड़े के बीच कार्यकर्ताओं की बसों को राजेश नागर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों के मसीहा दीनबंधु सर छोटूराम के सपनों को साकार कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने किसानों को हाशिए पर लाना का काम किया था, जबकि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, भावांतर योजना, किसानों को उनकी फसल की लागत से डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देना आदि कदम उठाते हुए बीजेपी सरकार ने किस तरह किसानों का मुकद्दर बदलने का काम किया। उन्होंने कहा कि आज कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि यह एक बड़ा अवसर है कि एक ईमानदार प्रधानमंत्री किसानों के मसीहा की मूर्ति का अनावरण कर रहे हैं।

राजेश नागर ने कहा कि दीनबंधु सर छोटूराम किसान, मजदूर कमेरा वर्ग के मसीहा थे, इसलिए आज तक गांव की जनता में भी उनके मूर्ति अनावरण के लिए इतना उत्साह दिखाई दे रहा है। राजेश नागर ने दीनबंधु सर छोटूराम को सच्चा सम्मान देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here