प्रदेश की 90 सीटों पर भाजपा अपना परचम फहराएगी : राजेश नागर

0
1745
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Sep 2019 : तिगांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चलाए गए जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव बसंतपुर की पंचशील कॉलोनी में एक जनसभा का आयोजन किया। इस जनसभा में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे। इन लोगों में भारी उत्साह था। जनसभा में पहुंचते ही वहां की जनता ने राजेश नागर को अपने कंधे पर बिठा कर मंच तक पहुंचाया। जहां उनका स्थानीय वासियों ने फूलमाला पहनाकर अपने अपने प्रिय नेता राजेश नागर का अभिनन्दन किया। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने श्री नागर को लड्डूओं से तोला। इस मौके पर पूर्व पार्षद राजेश तंवर तथा वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर भी विशेष रूप से मौजूद थे।

इस मौके पर राजेश नागर ने कॉलोनी वासियों का धन्यवाद किया और भाजपा द्वारा जनहित में समर्पित विकास कार्यो को गिनाते हुए आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील की। साथ ही भरोसा दिलाया कि अगर तिगांव क्षेत्र की जनता और पार्टी का आशीर्वाद मिला तो क्षेत्र की सभी समस्याओं को प्राथमिकता से निपटाने के काम करूंगा। उन्होंने मुख्यमंत्री के 75 पार के नारे को आगे बढ़ाते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों और बिना भेदभाव के सरकारी नौकरी देने के चलते प्रदेश की 90 सीटों पर भाजपा अपना परचम फहराएगी।

इस अवसर पर चन्द्रभान सिंह, कृष्ण पंडि़त, राजेन्द्र चौटाला, सुरेश शर्मा, अजय कु. चौटाला, गोविन्द चौधरी, संजय ठाकुर, देवेन्द्र, आशमोहम्मद, शांति देवी, नीरज, बबीता, गुलनाज प्रवीन, ईश्वर सिंह, शिवराम, राजेश कुमार, सुभाष गुप्ता, फूल सिंह ठाकुर, मंगल सहित सैकड़ों कालोनी वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here