भाजपा ने पांच वर्ष में विकास और जनहित की योजनाओं का तोहफा दिया है जनता को : गुर्जर

0
1526
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 29 April 2019 : भारतीय जनता पार्टी लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर के लिए पार्षद वीर सिंह नैन द्वारा आयोजित माईल स्टोन स्कूल गांव सारन, एनआईटी 86 फरीदाबाद में एक विशाल जनसभा में वोट मांगे। इस अवसर पर श्री गूर्जर का फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया गया। इस जनसभा में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, श्रीमती नीरा तोमर, मीडिया सह प्रभारी दीपक मोहन, गुड्ड् राणा, प्रेम सिंह नैन, सतवीर नैन, वजीर सिंह डागर, राष्ट्रीय दहिया, सहित सारन गांव की सरदारी ने श्री गूर्जर का जोरदार स्वागत किया। इस जनसभा में वीर सिंह के नेतृत्व में विकास नैन, निशांत नैन, धीरज नैन, विकास भारद्वाज, गोपाल भारद्वाज ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

इस अवसर पर पार्षद वीर सिंह नैन ने श्री गूर्जर का जोरदार स्वागत किया और जनसभा में उपस्थित भीड़ से गूर्जर गद गद दिखे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री गूर्जर ने कहा कि विकास वही कर सकता है जो सच्चा और ईमानदार होता है और भाजपा ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में विकास को ही सबसे महत्व दिया है जिससे यह बात साफ हो गयी कि भाजपा सच्ची और ईमानदारी की मिसाल है। श्री गूर्जर ने कहा कि आज कालोनियो में भी वह सुविधाएं है जो कि सेक्टरो में होती थी। पूर्व की सरकारो ने केवल पूंजीपतियों व अपने चापलूसों को ही लाभ पहुंचाने का काम किया है उन्हें आम जन से कोई लेना देना नहीं था। उन्होंने कहाकि भाजपा जमीन से जुड़ी पार्टी है और मजदूर, किसान व आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग ही उनका परिवार है। उन्होंने कहा कि और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मेादी, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में गरीबो, आर्थिक रूप से कमजोर, किसान वर्ग के लिए कई जनहित की योजनाएं बनायी जिसका लाभ वह उठा भी रहे है। उन्होंने कहा कि शिक्षा को जन जन तक पहुंचाकर और निशुल्क शिक्षा भी भाजपा की देन है इसी तरह आयुष्मान योजना के तहत ईलाज भी करा सकते है। इससे जनता को काफी लाभ मिला है। अब समय आ गया है कि आप एक बार फिर तैयार हो जाये और देश व प्रदेश में भाजपा का परचम लहराये।

इस अवसर पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए आयोजक पार्षद वीर सिंह नैन ने कहा कि फरीदाबाद का विकास अगर किसी ने किया है तो वह है कृष्णपाल गूर्जर। उन्होंने किसी भेदभाव के सभी को एक साथ लेकर चलते हुए विकास ही विकास किया है। उन्होंने कहा कि आज हमारे क्षेत्र में जहां कभी वाहन तो क्या पेदल चलना भी दुर्भर होता था वहां सीमेटिड सडके, पक्की नालियां, पानी, बिजली की सुव्यवस्था सहित अन्य कई तरह की सुविधाएं जनता को मिल रही है। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने सदैव फरीदाबाद को विकास के नाम पर न. 1 पर रखा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह लोकसभा प्रत्याशी श्री गूर्जर को पिछले से भी अधिक मतों से विजयी बनाकर एक रिकार्ड कायम करें ताकि प्रधानमंत्री श्री मोदी एक बार फिर श्री गूर्जर को मंत्री पद सौंप कर फरीदाबाद का गौरव बढाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here