बिग बाजार का ‘सबसे सस्ते 5 दिन’ अब 20 प्रतिशत और भी सस्ता

0
3935
Spread the love
Spread the love
New Delhi News, 19 Jan 2019 : भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल-बिग बाजार का ‘सबसे सस्ते 5 दिन’ एक बार फिर से बेहद आकर्षक ऑफर एवं डिस्काउंट के साथ वापस आ गया है। 23 से 27 जनवरी तक जारी रहने वाले ‘सबसे सस्ते 5 दिन’ में अब खरीदारी 20प्रतिशत और भी सस्ती होगी। ₹3000 और इससे अधिक की खरीदारी पर ग्राहकों को उनके फ्यूचर पे वॉलेट में 20प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा।
बिग बाजार का ‘सबसे सस्ते 5 दिन’ अपने ग्राहकों के बीच अविश्वसनीय ऑफर और बड़े पैमाने पर डिस्काउंट के लिए मशहूर है। 5 दिनों तक चलने वाला यह फेस्टिवल भारतीय परिवारों के लिए खरीदारी का बेहद शानदार अवसर होता है। सभी ग्राहक यहां खाने-पीने की वस्तुओं से लेकर, घरेलू सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन अपैरल्स, फुटवेयर, खिलौने, लगेज, किचन के बरतन, घरेलू सजावटी समान एवं विभिन्न श्रेणियों के ढेरों उत्पादों पर दी जाने वाली बेहतरीन डिस्काउंट और शानदार डील का लाभ उठाते हुए अपनी पसंदीदा वस्तुओं का चयन कर सकते हैं।
ग्राहक अपने क्रह्वक्कड्ड4 कार्ड से भुगतान करके अपनी खरीदारी पर अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। न्यूनतम ₹500 की खरीदारी पर ग्राहक 7 प्रतिशत के अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं, और न्यूनतम ₹5000 की खरीददारी पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं। लॉयल्टी मेंबर्स के लिए स्टोर में और भी बहुत कुछ मौजूद है। 21 और 22 जनवरी के दौरान केवल स्पेशल मेंबर के लिए प्रीव्यू सेल का आयोजन होगा, जहां उन्हें ₹1000 की खरीदारी पर ₹100 की अतिरिक्त छूट दी जाएगी।
ग्राहक क्कड्ड4ञ्जरू से बिग बाजार ई-गिफ्ट वाउचर की खरीदारी पर 50 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं तथा इस गिफ्ट वाउचर का इस्तेमाल बिग बाजार में खरीदारी के लिए कर सकते हैं, जिसमें उन्हें प्रोडक्ट पर डिस्काउंट के अलावा 20 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा।
इस अवसर पर श्री सदाशिव नायक, सीईओ, बिग बाजार ने कहा, सबसे सस्ते 5 दिन हमारे सबसे खास सेल में से एक है, जिसका हर ग्राहक को इंतजार रहता है। इस साल हम इस फेस्टिवल को पहले से ज्यादा बड़ा बनाना चाहते थे और अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट पर केवल डिस्काउंट के अलावा भी बहुत कुछ देना चाहते थे। हम ग्राहकों को पहले से ही भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध प्रोडक्ट की खरीदारी पर अतिरिक्त 20 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रहे हैं, जो उनके लिए पैसा वसूल वाली बात है। सबसे सस्ते 5 दिन में आप जितनी अधिक खरीदारी करेंगे, आप कैशबैक के साथ उतनी ही ज्यादा बचत करेंगे और यही कारण है कि इस शॉपिंग फेस्टिवल का कोई जोड़ नहीं है।
सबसे सस्ते 5 दिन में भारतीय ग्राहकों को वो सब मिलता है जिसकी उन्हें हमेशा तलाश रहती है -यानी बेहद कम कीमतों पर उच्च गुणवत्तायुक्त उत्पाद। बिग बाजार ने भारतीयों के लिए खरीददारी के स्वरूप को बदल दिया है और इसे पारिवारिक कार्य बना दिया है। सबसे सस्ते 5 दिन केवल प्रोडक्ट की सेल नहीं है बल्कि यह एक महोत्सव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here