भारतीय जनता पार्टी एक स्तम्भ है : बिजेन्द्र नेहरा

0
831

Faridabad News, 25 June 2019 : भारतीय जनता पार्टी के पैनलिस्ट प्रदेश प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने पृथला क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर विभिन्न सभाएं की एवं लोगों का आभार जताया जिन्होंने भाजपा को लोकसभा चुनावों में प्रचण्ड बहुमत से पहुंचाया। इस मौके पर बिजेन्द्र नेहरा ने समयपुर, करनेरा, सरूरपुर, सिकरोना, कबूलपुर बांगर, फिरोजपुर कला, भनकपुर, नगला जोगियान आदि गांवो में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर उनके महान जीवन के बारे बताया एवं भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने पर सभी का आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर विभिन्न गांवों में आयोजित सभाओ को सम्बोधित करते हुए बिजेन्द्र नेहरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक स्तम्भ है और इस स्तम्भ को कोई गिरा नहीं सकता क्योकि इस स्तम्भ के साथ देश व प्रदेश की जनता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावोंमें आप सभी ने जिस तरह से भाजपा को प्रचण्ड विजय दिलाई है उससे भाजपा का एक एक पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है और इसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री हरियाणा  श्री मनोहर लाल खट्टर को भी जाता है जिन्होंने सदैव देश व प्रदेश में विकास की लहर बहाई और उसी लहर का प्रतिफल है कि भाजपा एक बार पुन: सत्त पर काबिज हुई है।

श्री नेहरा ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनावों में भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाया है उसी तरह आगामी विधानसभा चुनावो में भी भाजपा के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाये ताकि केन्द्र व राज्य में भाजपा सरकार के आने से हमें और विकास मिलेगा और सबका साथ सबका विकास होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रही है और यह विकास की गति इस तरह से जारी रहेगी तब आप लोग एकजुट होकर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनायेंगे।

इस अवसर पर उनके साथ  इस अवसर पर धीरज त्यागी, विनोद त्यागी, उमेद डागर, कपिल त्यागी, गिरिराज सैनी, जयदेव वशिष्ठ, विजयपाल पूर्व सरपंच, द्रोणाचार्य शर्मा, सचिव चौधरी, रंजीत सिंह, सुखबीर सरपंच, गुलशन सरपंच, सुरेन्द्र किना, नरेंद्र नगला,रणसिंह सरपंच, पंकज, अशोक शर्मा, दिनेश, प्रेम जी आदि और भी बहुत से प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here