भारत विकास परिषद संस्कार शाखा ने मरीजों को फल वितरण किये

0
1976
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 April 2019 : भारत विकास परिषद संस्कार शाखा द्वारा बादशाह खान अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को फल वितरण किया। संस्कार शाखा के नव निर्वाचित अध्यक्ष सुनील गर्ग की अगुवाई में आज शाखा के वरिष्ठ सदस्य राजीव श्रीवास्तव, अमर बंसल छाडिय़ा, महेंद्र सराफ, सुरेन्द्र जग्गा संजीव शर्मा, अनिल गर्ग,अजय मल्होत्रा, अमर खान,सुभाष अग्रवाल,सुरेश गोयल, मनीष बंसल, महिला संयोजिका रमा सरना, कल्पना अग्रवाल, रश्मि जैन, नीरज जग्गा, ज्योति गर्ग, सोनिया मल्होत्रा, शुचि श्रीवास्तव, शबनम खान एवं मीरा माथुर ने भाग लेकर कार्यक्रम के सफलतापूर्वक आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शाखा सचिव अजय मल्होत्रा ने बताया कि फल वितरण का कार्यक्रम संस्कार शाखा का मासिक कार्यक्रम है। संस्कार शाखा हर महीने फल वितरण का कार्यक्रम आयोजित करती हैए इसके अलावा भी समाज के जरुरतमंदों के लिए समय.समय पर कार्यक्रम आयोजित करती है।

इस मौके पर श्री सुनील गर्ग ने कहा कि भारत विकास परिषद संस्कार शाखा का मुख्य उददेश्य समाजसेवा को बढ़ावा देना है और जो कार्य हम समाजहित में कर रहे है वह कार्य औरो को भी करने चाहिए ताकि समाज का हर वर्ग खुशहाल रह सके।

इस अवसर पर शाखा के संयोजक श्री सुरेन्द्र जग्गा ने कहा कि हमारी पूरी टीम समय समय पर समाजसेवा के कार्यो में लगी रहती है और हर एक पदाधिकारी व सदस्य मेहनती है उसे जो कार्य सौपा जाता है उस कार्य को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से करता है। उन्होंने कहा कि आज बादशाह खान अस्पताल में हम सभी ने श्री सुनील गर्ग के नेतृत्व में मरीजों को फल वितरित किये है और भविष्य में भी इस तरह के कार्यो को करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here