बल्लभगढ़ का विधायक होने के नाते चहुंमुखी विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

0
200

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 19 सितम्बर। हरियाणा सरकार में परिवहन,खान एवं भू विज्ञान, कौशल विकास और औधोगिक प्रशिक्षण एवं निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। मैं बल्लभगढ़ का विधायक होने के नाते चहुंमुखी विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

परिवहन एवं खनन मंत्री पंo मूलचन्द शर्मा ने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर मेंन बाजार में लखदातार ट्रस्ट द्वारा आयोजित ह्रदय चैक अप कैम्प का उद्घघाटन करते हुए यह बात कही। इस मोके पर पूर्व पार्षद राव रामकुमार और डॉक्टरों की टीम मौजूद रही। न इसके उपरांत परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय सेक्टर- 3 में उत्तराखंड भ्रात मंडल द्वारा बनाए जाने वाले श्री बद्री केदार मंदिर और धर्मशाला के भूमि पूजन कायर्क्रम में पहुँचे उन्होंने धर्मशाला के निर्माण के लिये जो भी मदद होगी उसके लिए समाज को आश्वासन दिया। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने उत्तराखंड समाज को बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में बल्लबगढ के सेक्टर – 3 में श्री बद्री केदार महाराज के दर्शन करने का सौभाग्य मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड समाज को जो जमीन मिली है जल्द ही इस पर धर्मशाला और भव्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरु हो जाएगा। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा जो भी सम्भव मदद होगी। उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा।

आपको बता दें इस धर्मशाला का निर्माण होने से हर वर्ग को लाभ पहुँचेगा। उत्तराखंड समाज की तरफ से बनाए जाने वाला मंदिर और धर्मशाला हर वर्ग के लिए सुख दुख में काम आएगी। उत्तराखंड समाज के लोगों को भविष्य में किसी अन्य स्थानों पर धन लुटाने की जरूरत नही पड़ेगी।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का उत्तराखंड भ्रात मंडल ने जोरदार स्वागत किया। सेक्टर- 3 में जमीन मंदिर के नाम कराने में मंत्री के सहयोग पर संस्था ने आभार जताया। और उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सेक्टर 3 में जमकर करोड़ो के विकास कार्य चले हुए हैं जो जल्द ही पूरे होंगे।

इस मौके पर संस्था के प्रधान लक्ष्मण राणा ,राजेंद्र नेगी ,श्याम सिंह रावत, एसएस गोसाई, देव भारद्वाज प्रदेश अध्यक्ष विद्या भारती, जयंती भारद्वाज, प्रदीप डिमरी, रमेश भारद्वाज, पारस जैन, सुरेंद्र शर्मा व राजेंद्र सिंह उपरारी, सुष्मिता भौमिक मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here