समाज को तोडऩे वालों से सजग रहें मेरे भारतवासी : दीपेंद्र हुड्डा

0
1409
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : रमजान के पवित्र माह में ओल्ड फरीदाबाद के बाराही तालाब पर इफ्तार दावत का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रोहतक से कांग्रेस सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पुत्र चौ दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी हजारों अकीदमंदों के साथ देश में अमन-चैन की दुआ मांगी। उन्होंने लोगों से समाज को तोडऩे वालों से सावधान रहने की भी अपील की। इस दावत का आयोजन एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार ङ्क्षसगला ने किया। इस आयोजन में जिले के अधिकांश वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी को रमजान की मुबारकबाद देते हुए कहा कि आज देश में जो माहौल चल निकला है, उसे रोकने के लिए इस प्रकार के सौहार्दपूर्ण आयोजनों की बड़ी आवश्यकता है। जहां समाज के सभी वर्गों, धर्मों और जातियों के लोग मिलकर एक दूसरे के आयोजनों में सहयोग करें, सहभागिता करें। उन्होंने कहा कि आपस में मतभेद पैदा करने वालों अथवा समाज में अन्य प्रकार से भ्रम फैलाने वालों से भी दूर रहने की अपील की। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस समस्त भारतवासियों को अपना परिवार ही मानती है। इसलिए हम इतने वर्षों से लोगों की सेवा कर रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं ने कभी भी किसी भी वर्ग के व्यक्ति को निराश नहीं किया, किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। खासकर दलित, वंचित एवं अल्पसंख्यक वर्ग की हमेशा से रक्षा और सम्मान किया।

इस अवसर पर आयोजक एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने सभी रोजेदारों को इफ्तार में बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि युवा दिलों की धडक़न भाई दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने यहां आकर अकीदतमंदों को शुभकामनाएं दीं। इससे उनका समाज के लिए संघर्ष करने का जज्बा और मजबूत हुआ है। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने में टीम लखन कुमार सिंगला, युवा कांग्रेस और युवा अंजुमन के सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया।

इस रोजा इफ्तार दावत में हजारों रोजेदारों के साथ साथ अनेकों मस्जिदों के इमामों ने भी शिरकत की। आयोजन की अध्यक्षता हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने की। वहीं अब्दुल गफ्फार कुरैशी, गुलशन बज्गा, तरुण तेवतिया, नितिन सिंगला, योगेश ढींगडा, जगन डागर, रोहित सिंगला, डालचंद डागर,विजेंद्र मावी, राजेश खटाना, विकास वर्मा, अनिल चेची, खुशबू खान आदि कांग्रेसियों सहित मुसलिम समाज के प्रमुख व्यक्तियों में मौलाना नूर मोहम्मद चंदेनी, मुफ्ती मुस्तजाबुद्दीन, हाजी वकील अहमद, हाजी शाहिद, हाजी युनूस सैफी, हाजी जफर सैफी, हाजी अब्दुल, हाजी अशरफ, हाजी अलाउद्दीन अब्बासी, हाजी फइमुद्दीन सैफी, हाजी शरीफ, जावेद पाशा, शौकीन सलमानी, शकील चेयरमैन, हाजी नवाब, बाबा नसरूद्दीन, चाचा सलामुद्दीन आदि भी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here