डीएवीआईएम के बीसीए एवं बीएससी ऑनर्स कंप्यूटर साइंस छात्र- महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय परीक्षा के जगमगाते सितारे

0
1113
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Nov 2020 : डीएवीआईएम फरीदाबाद शहर का ही नहीं बल्कि देश का एक ऐसा जाना माना संस्थान है जहां छात्र शैक्षणिक उपलब्धियों के साथ-साथ औधोगिक प्रशिक्षण का भी ज्ञान प्राप्त करते हैं। यह संस्थान छात्रों को वास्तविक जीवन की उपलब्धि एवं उनमें छिपी क्षमता को पहचानकर औधोगिक प्रशिक्षण को महत्व देता है। डी ए वी आई एम छात्रों के भविष्य में आने वाली चुनौतियों का मार्गदर्शन एवं उनका नेतृत्व करने के लिए सदैव तत्पर रहता है। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक के दिसंबर 2019 के परीक्षा परिणाम में डी ए वीआईएम के छात्रों ने शीर्ष उपलब्धियों को प्राप्त किया है उसके लिए वे बधाई के पात्र है। डीएवीआईएम परिवार ने बीसीए एवं बीएससीऑनर्स कंप्यूटर साइंस विभाग के शानदार और मेहनती छात्रों की उपलब्धि के लिए उनकी सराहना दर्ज की, जिन्होंने सेमेस्टर विश्वविद्यालय परीक्षा के पदों को हासिल किया।

कुमारी हीना कपूर ने बीसीए तृतीय सेमेस्टर में 10 वां स्थान हासिल किया| कुमारी खुशबू, कुमारी कोमल गर्ग और कुमार सागर मक्कड़ ने बीसीए पांचवें सेमेस्टर में क्रमशः 6 वां, 7 वां और 13 वां स्थान हासिल किया है।

कुमार दिव्यांक जोशी, कुमार अतुल, कुमार नवीन बिष्ट, कुमार सचिन कथूरिया और कुमारी पूजा वर्मा ने बीएससी ऑनर्स कंप्यूटर साइंस ने प्रथम सेमेस्टर में पहले पाँच स्थान हासिल करके गरवित किया | कुमारी आरती जगुरी, कुमारी सिमरन भुल्लर, कुमारी भावना गिरधर, कुमारी इशिका मेहता और कुमारी मेघा ने तीसरे सेमेस्टर में पहले पाँच स्थान प्राप्त किए तथा कुमारी निशा, कुमारी दीपिका शर्मा, कुमारीनेहा रावल, कुमार कशिश आहूजा और कुमारी दीपा चौरसिया ने पांचवें सेमेस्टर में पहले पाँच स्थान प्राप्त किए।

डॉ संजीव शर्मा, प्रधान निदेशक, डीएवीआईएम, रजिस्ट्रार डॉ रितु गांधी अरोड़ा, डीन एकेडमिक्स डॉ. नीलम गुलाटी,एचओडी(बीसीए) सुश्री पूजा सचदेव, विभाग के समन्वयक, सुश्री रितु गौतम, सुश्री दीपिका पाहुजा और सुश्री पूजा गौर एवं एचओडी (बीएससी ऑनर्स, कंप्यूटर साइंस) सुश्री डॉ. शोभा भाटिया, विभाग के समन्वयक, सुश्री पूजागोयल और सुश्री ज्योति अहूजा ने छात्रों को मिठाई खिलाकर बधाई दी और उन्हें उत्कृष्ट परिणाम को आगे बढ़ाने और विभाग और संस्थान के नाम को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here