बार चुनाव : लगभग1729 वकीलों ने किया मतदान

0
1333
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : जिला बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी चुनने के लिए शुक्रवार को मतदान के दौरान काफी गहमागहमी देखने को मिली। प्रधान सहित नौ पदों के लिए 21 प्रत्याशी मैदान में थे। शाम 5 बजे तक मतदान हुआ। मतदान के बाद मतपेटियों को पुलिस सुरक्षा में ले जाया गया। बार के करीब दो हजार सदस्यों में से 1729 ने मतदान किया।

इस बार जिला बार में अश्वनी त्रिखा, विवेक रावत व शिवदत्त वशिष्ठ के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिला। मतदान के दौरान सभी प्रत्याशी बेहद सक्रिय रहे। मतों को अपने पाले में करने के लिए आखिरी क्षण तक कोशिश करते दिखे। मतदान के लिए पुलिस की तरफ से भी बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया था। पूरी जांच के बाद ही सदस्यों को बूथ मतदान बूथ तक जाने दिया गया। मतदान के दौरान एक दो बार गरमा-गरमी भी हुई, मगर उसे शांत कर दिया गया। विधायक सीमा त्रिखा के पति अश्वनी त्रिखा के प्रधान पद का उम्मीदवार होने के चलते इस बार राजनैतिक सदस्य भी मतदान में विशेष रुचि लेते दिखे। वे फोन पर लगातार चुनाव का हाल जानते रहे। अश्वनी त्रिखा के पैनल में सचिव पद के लिए महेंद्र गर्ग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए राकेश कुमार सरन, उपाध्यक्ष के लिए वीरेंद्र कुमार भाटी, अतिरिक्त सचिव के लिए अभिषेक गोस्वामी, कोषाध्यक्ष के लिए विक्की ¨सह भामला, वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के लिए नरेंद्र नागर व लाइब्रेरी मेंबर के लिए भीष्म नारायण मैदान में हैं, जबकि शिवदत्त वशिष्ठ पैनल में सचिव पद के लिए राजेंद्र प्रसाद गौतम, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए टीका डागर, संयुक्त सचिव के लिए ऋषिपाल चौधरी, अतिरिक्त सचिव के लिए भीम सेन पुजारी, कोषाध्यक्ष के लिए शशि मिश्रा, वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के लिए मुकेश कुमार वर्मा तथा तीसरा पैनल विवेक रावत बॉबी में उपाध्यक्ष पद के लिए प्रवीण कपासिया, सचिव जोगेंद्र नरवत, संयुक्त सचिव के लिए कुलदीप चंदीला व कोषाध्यक्ष के लिए संदीप बंसवाल मैदान में हैं। देर रात तक मतों की गिनती जारी थी।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here