बी-टाउन डीवा सहनूर आखिर किस साउथ सुपर स्टार के साथ करना चाहती है फ़िल्म ?

0
955
Spread the love
Spread the love

Mumbai : निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सहनूर को बतौर अभिनेत्री उनकी पहली म्यूजिक एल्बम ‘गर्लफ्रेंड’ देखा गया था । सहनूर का यह बहु प्रतीक्षित गीत ‘गर्लफ्रेंड ’ दुनिया भर में उनके प्रशंसकों से बहुत सराहा गया। वे मॉरीशस मेट्रो में नज़र आने वाली दुनिया की प्रमुख सबसे युवा महिला है। हाल ही में उन्होंने असीम रियाज़ के साथ ‘बदन पे सितारे ‘ गाने के रेट्रो वर्ज़न में भी अभिनय किया है। इस गाने से सेहनूर ने ,गायक स्टेबिन बेन के साथ एक गायक के रूप में अपनी एक नई पारी की शुरुआत की।

सहनूर ने हाल ही में उल्लेख किया कि वे अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहती है जो लाखों दिलो की धड़कन है। दक्षिण के महा नायक अर्जुन का एक अलग ही व्यक्तित्व हैं और उनके साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ही नहीं, बल्कि बाहर की इंडस्ट्री के लोग भी उनके साथ काम करना चाहते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन साझा करना उनके लिए एक शानदार अनुभव होगा।

सहनूर के ‘गर्लफ्रेंड’ सॉन्ग को उनके प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। हाल ही में उनका ‘बदन पे सितार 2.0’ का म्यूजिक वीडियो असीम रियाज़ के साथ रिलीज़ किया गया है, जो ब्लॉकबस्टर रहा है और अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सहनूर ने इस गीत से एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत की है। बहुत जल्द वह एक और नई परियोजना लेकर आ रही है, जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here