‘आजादी का अमृत महोत्सव’-75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह

0
1116
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 14 Aug 2021 : 75वें स्वतंत्रता दिवस को ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के रूप में मनाने के लिए, डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद के ‘सरफरोश – पैट्रियोट्स क्लब’ ने ‘कलर्स ऑफ इंडिया’ विषय पर लोक नृत्य, मास्टर शेफ और स्क्रैपबुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया।

छात्रों ने पूरे जोश के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इन प्रतियोगिताओं में भारत के विभिन्न राज्यों के लोक नृत्य, पारंपरिक व्यंजन और सांस्कृतिक विरासत की झलक देखने को मिली । लोक नृत्य में बीबीए (कैम) की अंजलि ने पहला, बीबीए की खुशी वर्मा ने दूसरा और बीएससी की सिमरन कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। मास्टर शेफ प्रतियोगिता में बीबीए की इशिता पाठक ने पहला, बीबीए की कंचन खन्ना ने दूसरा और एमसीए की काजल यादव ने तीसरा स्थान हासिल किया। स्क्रैपबुकिंग प्रतियोगिता में बीएससी की प्रज्ञा खरबंदा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, बीएससी की नैन्सी वर्मा द्वारा दूसरा स्थान और तीसरा स्थान एमबीए के बॉबी भाटिया और बीबीए (II) की रितिका ने साझा किया। इन प्रतियोगिताओं को सुश्री रीमा नांगिया, डॉ पूजा कौल, डॉ मीरा अरोड़ा, डॉ पारुल नागी, डॉ अनामिका भार्गव और सुश्री प्रीति बाली ने जज किया। सभी विजेताओं को पुरस्कार दिए गए और सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए गए।

डॉ. रितु गांधी अरोड़ा, कार्यवाहक प्रिंसिपल, डीएवीआईएम ने विजेताओं को बधाई दी और पैट्रियोट्स क्लब के सदस्यों, डॉ अंजलि आहूजा, डॉ रश्मी भार्गव, सीए अलका नरूला, डॉ निधि तुरान, सुश्री नीतू जुनेजा, डॉ धृति गुलाटी, डॉ. दीपक शर्मा, सुश्री अर्चना मित्तल, सुश्री ईशा खन्ना और श्री प्रिंस आहूजा के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here