सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में विभिन्न स्तर पर जागरूकता अभियान

0
253

फरीदाबाद, 21 जनवरी। सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ताओं द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामीणों को जागरूक किया गया। लोगों को कानूनी मौलिक कर्तव्यों पर बारे जागरूक करने के उद्देश्य से ग्राम तिगांव में जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया।

लोगों को मध्यस्थता के लाभों के बारे में शिक्षित करने के लिए गद्दा कॉलोनी व पन्हे़ड़ा खुर्द में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण से विधिक सहायता के प्रति जागरुकता के साथ पैम्फलेट वितरित किए गए। लोगों को मध्यस्थता के लाभों के बारे में शिक्षित करने के उद्देश्य से पीड़ित मुआवजा योजना और माता-पिता व वरिष्ठ नागरिकों का भरण-पोषण तथा जन कल्याण के तहत भारत कॉलोनी, ओल्ड फरीदाबाद में कोविड-19 वैश्विक महामारी के बचाव और जागरूकता कार्यक्रम के संबंध में कानूनी साक्षरता पुस्तकें, पैम्फलेट वितरित किए गए। नंगला गुजरांन में असंगठित श्रमिको को विभिन्न योजनाओं के लिए घर-घर जाकर जागरूकता अभियान के तहत राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण, हरियाणा विधिक सेवा प्राधिकरण और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की कानूनी गतिविधियों और लोगों को कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के लिए जानकारी दी। इसके अलावा पैनल अधिवक्ताओं ने लोगों को शिक्षित करने के लिए जागरूकता शिविर के साथ सेक्टर 12 में कानूनी साक्षरता पुस्तकें वितरित की। इन गतिविधियों में 330 लोग लाभान्वित हुए।

कानूनी जागरूकता अभियान में पैनल अधिवक्ता रविंद्र गुप्ता, रामवीर तंवर, राजेंद्र गौतम, शिवकुमार, पीएलबी हरदीप कौर, ज्योति, रमन हुड्डा, पीएलबी जोगिंदर कुमार, जितेंद्र शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here