ऑडी इंडिया ने 2023 की पहली तिमाही में बिक्री में 126% की वृद्धि दर्ज की

0
236
Spread the love
Spread the love

मुंबई, 19 अप्रैल, 2023: जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने 2023 की पहली तिमाही में अपनी बिक्री की मजबूत रफ्तार जारी रखी है। कंपनी ने जनवरी से मार्च 2023 के दौरान कुल 1,950 कारों की बिक्री की है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 2023 की पहली तिमाही में 126% की मजबूत वृद्धि देखी है। हमारे उत्पाद लाइन-अप में 16 मॉडल हैं और वर्तमान में हमारे पास सबसे मजबूत एसयूवी पोर्टफोलियो है जो हमारी कुल बिक्री (2023, पहली तिमाही में) का 60% से अधिक योगदान देता है। नई लॉन्च हुई ऑडी क्यू3 और ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक की देश भर में जबरदस्त मांग है। हम वृद्धि के रास्ते पर हैं और वर्ष 2023 तक तेज प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं।”

ऑडी इंडिया ने भारत में अपने प्री-ओन्ड कार व्यवसाय, ऑडी अप्रूव्ड: प्लस का विस्तार जारी रखा है। वर्तमान में देश के सभी प्रमुख केंद्रों में 22 ऑडी अप्रूव्ड: प्लस शोरूम के साथ काम कर रहा है और ब्रांड तेजी से विस्तार कर रहा है। 2023 के अंत तक 25 से अधिक प्री-ओन्ड कार सुविधाओं की मौजूदगी होगी।

ऑडी इंडिया सेगमेंट-फर्स्ट पहल की पेशकश करती है जिसमें अनलिमिटेड माइलेज के साथ पांच साल के लिए वारंटी कवरेज शामिल है। इसके अलावा, ब्रांड ने ऑडी क्लब रिवार्ड प्रोग्राम पेश किया जो सभी मौजूदा मालिकों (ऑडी अप्रूव्‍ड: प्लस मालिकों सहित) और ऑडी इंडिया के भविष्य के ग्राहकों के लिए विशेष पहुंच, सेगमेंट-प्रथम विशेषाधिकार और ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक अनुभव प्रदान करता है।

ऑडी इंडिया के उत्पादों के मौजूदा लाइन-अप में: ऑडी ए4, ऑडी ए6, ऑडी ए8 एल, ऑडी क्यू3, ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक, ऑडी क्यू5, ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू8, ऑडी एस5 स्पोर्टबैक, ऑडी आरएस5 स्पोर्टबैक, ऑडी आरएस क्यू8, ऑडी ई -ट्रॉन 50, ऑडी एट्रॉन 55, ऑडी ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55, ऑडी ई-ट्रॉन जीटी और ऑडी आरएस ई-ट्रॉन जीटी शामिल हैं।

2023 की पहली तिमाही के बिक्री आंकड़ें:
› कुल बिक्री में एसयूवी का 60% से अधिक का योगदान
› ऑडी अप्रूव्ड प्लस के लिए 50% वृद्धि के साथ एक तिमाही में अब तक की सबसे मजबूत बिक्री
› ऑडी आरएस ई-ट्रॉन जीटी और ऑडी ई-ट्रॉन जीटी स्पोर्ट्स कारों सहित ऑडी के पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कार पोर्टफोलियो की मजबूत ग्राहक मांग बनी हुई है।
› टॉप-एंड मॉडल्स – ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू8 और ऑडी ए8 एल का दमदार प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here