आसुस ने भारत में कमर्शियल पीसी मार्केट में प्रवेश की घोषणा की

0
837
Spread the love
Spread the love

Mumbai, 22 Sep 2020 : ताइवान में हेडक्वार्टर वाली मल्टीनेशनल कंप्यूटर हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी की भारतीय ब्रांच आसुस इंडिया ने आज आसुस एक्सपर्ट बुक और आसुस एक्सपर्टसेंटर के ब्रांड अम्ब्रेला के नीचे भारत में कमर्शियिल पीसी प्रोडक्ट्स का एक विस्तृत पोर्टफोलियो के लॉन्च की घोषणा की है।

आसुस 2020 में भारत में कंज्यूमर पीसी में सबसे तेजी से बढ़ रहा ब्रांड है और इसने 2020 के क्यू2 में टॉप 3 कंज्यूमर पीसी ब्रांड्स क्लब में इंट्री ले ली है। एक्सपर्ट सीरीज कमर्शियल पीसी के लॉन्च के साथ भारत में एंटरप्राइज कस्टमर्स को अत्याधुनिक तकनीक के साथ इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का विकल्प मिलेगा। यह आसुस की ओर से मेड फॉर इंडिया पहल के तहत भारतीय एंटरप्राइज़ कंज्यूमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर कस्टमाइज्ड किया गया है।

कमर्शियल पीसी की आसुस एक्सपर्ट सीरीज को एंटरप्राइज और बिजनेस के प्रोफेशनल स्टैंडर्ड के लिए डिज़ाइन किया गया है। तेजी से बढ़ रहे बिजनेस को आईटी जरूरतों से जुड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है और यह मांग तेजी से बढ़ रही है। यही कारण है कि आसुस के सभी एक्सपर्टी सीरीज कमर्शियल प्रोडक्ट्स को क्वालिटी, विश्वसनीयता और लचीलेपन के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि बिजनेसेस के आईटी निवेश के लिए प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के रिटर्न के अंतिम उद्देश्य के साथ इन चुनौतियों को दूर कर सकें। आसुस एक्सपर्ट सीरीज बिजनेस और प्रोफेशनल इस्तेमाल के लिए बेजोड़ तकनीक, परफॉर्मंस, टिकाऊपन और डिज़ाइन प्रदान करता है। इसलिए आसुस एक्सपर्ट सीरीज इंटेल®कोर प्रोसेसर से संचालित है।

आसुस एक्सपर्ट सीरीज में शामिल है-

● आसुस एक्सपर्टबुक रेंज में 6 लैपटॉप्स हैं- फ्लैगशिप एक्सपर्टबुक बी9 (B9450FA), एक्सपर्टबुक पी2 (P2451FB), आसुसप्रो एक्सपर्ट बुक P1 सीरीज (P1440FA, P1410CJA, P1545FA, and P1510CJA)

● आसुसप्रो एक्सपर्ट सेंटर रेंज में 3 डेस्कटॉप हैं- आसुसप्रो एक्सपर्ट सेंटर डी3 (D340MC), आसुसप्रो एक्सपर्ट सेंटर डी6 (D642MF) और फ्लैगशिप आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर डी8 (D840SA)

● आसुस ने दो ऑल इन वन भी लॉन्च किए हैं, जिनके नाम हैं- आसुस एआईओ (V222FA) और आसुस एआईओ (V241FA)

इस लॉन्च पर बोलते हुए आसुस इंडिया एंड साउथ एशिया के रीजनल डायरेक्टर, सिस्टम बिजनेस ग्रुप लियोन यू ने कहा, “हम भारत में अपनी एक्सपर्ट बुक सीरीज़ लॉन्च करते हुए बेहद खुश हैं। एक्सपर्ट सीरीज़ के साथ हम एंटरप्राइजेज को अत्याधुनिक तकनीक, बेहतरीन इनोवेशन, और हमारे कमर्शियल पीसी के अद्वितीय परफॉर्मंस का अनुभव करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। आसुस एक्सपर्ट सीरीज़ ब्रांड का एक ही लक्ष्य है और वह यह कि हमारे जुनून से आपके उद्देश्यों को पूरा करना। हमारे प्रोडक्ट्स की एक्सपर्ट सीरीज आपको अपने कार्य क्षेत्र में प्रदर्शन बेहतर करने में सक्षम बनाएगी और यह आपको एक एक्सपर्ट के रूप में चमकने में मदद करेगी।

हमने आसुस एक्सपर्ट सीरीज के तहत प्रोडक्ट्स एक विशाल रेंज विकसित की है जो पीसी में आसुस की अत्याधुनिक तकनीक को जोड़ती है जिसमें हार्डवेयर-बेस्ड एन्क्रिप्शन और मिलिट्री ग्रेड टिकाऊपन जैसी बिजनेस पीसी की अनूठी अनिवार्यता जरूर होंगी। यह कॉम्बिनेशन हमारे प्रोडक्ट्स की क्षमता को और बेहतर बनाता है जो आसुस एक्सपर्ट सीरीज़ पीसी का उपयोग करते हुए आपके यूजर एक्सपीरियंस, प्रोडक्टिविटी और कम्फर्ट को बढ़ाएगा।

हम समझते हैं कि बिजनेस कस्टमर्स की जरूरतों को पूरा करना सिर्फ हार्डवेयर पहुंचाने के मुकाबले बहुत ज्यादा की आवश्यकता होती है। हम सॉल्युशन देने और बेजोड़ ग्राहक सेवा पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

हमें विश्वास है कि हमारे नए ऑफर्स को देशभर में हमारे ग्राहकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा।

इंटेल इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और सेल्स, मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रकाश माल्या ने कहा, “पीसी विशेष रूप से, वर्तमान समय में, सभी प्रकार के बिजनेस के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और इंटेल®कोर प्रोसेसर पर संचालित आसुस की इस नई एक्सपर्ट सीरीज़ की पेशकश इंटेलिजेंट परफॉर्मंस फीचर प्रदान करती हैं जो बिजनेस को कुशलता से काम करने और प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में सक्षम बनाती हैं।

आसुस एक्सपर्टबुक बी9 (B9450FA): लाइटनेस और पॉवर का मास्टर दुनिया का सबसे हल्का 14′ बिजनेस लैपटॉप आसुस एक्सपर्ट बुक बी9 (B9450FA) का वजन सिर्फ 995 ग्राम है और यह 14.9 मिमी-पतली प्रोफ़ाइल के साथ यह बेजोड़ प्रदर्शन और स्थायित्व प्रदान करता है। फ्रेम-लेस फोर-साइड नैनो-एज डिस्प्ले का मतलब है कि बी9 का 14-इंच पैनल आश्चर्यजनक 13-इंच लैपटॉप चेसिस में है, जिसमें 94% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। इसके छोटे फॉर्म फैक्टर के साथ, एक्सपर्टबुक बी9 से आप निर्बाध प्रदर्शन की उम्मीद करें क्योंकि यह 24 घंटे चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आता है। आप इससे पूरे दिन काम ले सकते हैं। बेहतर टाइपिंग अनुभव के लिए एर्गोलिफ्ट हिंज जैसे एक्स्ट्रा कम्फर्ट फीचर्स के साथ इसमें आपको बिल्ट-इन अमेज़न एलेक्सा सपोर्ट, और हरमन कार्डन-ऑप्टिमाइज़्ड ऑडियो सिस्टम भी मिलता है।

हमेशा चलते-फिरते रहने वाले बिजनेस प्रोफेशनल्स के लिए डिज़ाइन किया गया एक्सपर्टबुक बी9 टॉप-टियर प्रदर्शन देता है और वह भी 10वीं जनरेशन इंटेल® कोर प्रोसेसर की वजह से। दो अल्ट्राफास्ट पीसीआईई® 3.0 x4 एसएसडी के साथ डुअल स्टोरेज डिज़ाइन जो 4 टीबी तक और वाई-फाई 6 (802.11ax) के साथ 16 जीबी रैम और नेक्स्ट-जेन कनेक्टिविटी और उसके ऊपर भी सपोर्ट करता है। दो थंडरबोल्ट™ 3 और एचडीएमआई पोर्ट्स सहित इनपुट / आउटपुट ऑप्शंस की पूरी रेंज के साथ किसी भी बिजनेस परिदृश्य के लिए तैयार रहता है और फास्ट डेटा इंट्री के लिए टचपैड में बनाया गया एक विशेष आसुस नंबरपैड 2.0 और साथ-साथ ट्रैक पैड की फंक्शनलिटी और स्मार्ट फ़ंक्शन की बोझिल फंक्शन्स को भी सुपर ईजी बना देते हैं। मिलिट्री-ग्रेड के टिकाऊपन के साथ, बी-9 एक महत्वपूर्ण ट्रस्टेड प्लेटफॉर्म मॉड्यूल 2.0 (टीपीएम) सिक्योरिटी चिप के साथ बिजनेस-क्रिटिकल डेटा को सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षा को गंभीरता से लेता है, जबकि एक बिल्ट-इन आईआर कैमरा पर्सनल प्राइवेसी के लिए बायोमीट्रिक लॉग-इन की अनुमति देता है।

असाधारण विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए बी9 को बेजोड़ एंडुरेंस के लिए टेस्ट किया जाता है। हिंग्स को 50,000 निरंतर ओपन और क्लोज साइकिल्स के साथ टेस्ट किया जाता है, टॉप और बॉटम पैनल 30 किलो प्रेशर के लिए टेस्ट होते हैं, पोर्ट्स को 5,000 इंसर्शन तक सहन करने के लिए टेस्ट किया जाता है और कीबोर्ड 3 मिनट के लिए 66सीसी तक लिक्विड में भी काम कर सकता है। इंटेल के प्रोजेक्ट एथेना की ओर से मोबाइल परफॉर्मंस के लिए इंजीनियर के लिए सत्यापित आसुस एक्सपर्ट बुक बी9 असाधारण प्रदर्शन, तेज कनेक्टिविटी, बेजोड़ विश्वसनीयता और रॉक-सॉलिड सुरक्षा प्रदान करता है।

आसुस एक्सपर्ट बुक पी2 (P2451FB): सेग्मेंट लीडिंग परफॉर्मंस और वर्सेटाइलिटी

एक्सपर्ट बुक पी 2 (P2451FB) एक लाइटवेट बिजनेस लैपटॉप है जो मिलिट्री-ग्रेड टिकाऊपन और कॉर्पोरेट स्तर की सुरक्षा के साथ ऑल-राउंड प्रोडक्टिविटी के लिए आदर्श है। स्पीड और बेस्ट-इन-क्लास ग्राफिक परफॉर्मंस के साथ बना एक्सपर्टबुक पी2 10वीं जनरेशन इंटेल®कोर प्रोसेसर एनवीडिया® डिस्क्रीट ग्राफिक्स और फास्ट 7200 आरपीएम हार्ड डिस्क से संचालित है, यहां तक कि बेस वैरिएंट में भी। अल्ट्राफास्ट पीसीआईई® 3.0 x4 एसएसडी स्टोरेज को ऑप्ट करने या अपग्रेड करने का विकल्प भी है। एक्सपर्ट बुक पी2 सभी प्रोडक्टिविटी फीचर्स प्रदान करता है जो मॉडर्न बिजनेस की आवश्यकता है। लैपटॉप में एक डुअल-स्टोरेज डिज़ाइन, 13-घंटे की बैटरी लाइफ, कॉम्प्रेहेंसिव I/O कनेक्टिविटी, और आसुस सेंसपॉइंट पॉइंटिंग नब भी हैं। एक चिक, न्यूनतम डिजाइन को स्पोर्ट करते हुए इसकी कॉम्पैक्ट चेसिस का वजन सिर्फ 1.6 किलोग्राम है और इसमें थिन-बेजल नैनोएज 14 इंच एफएचडी डिस्प्ले है, जो बड़ी स्क्रीन को 13 इंच के छोटे चेसिस में फिट करने की अनुमति देता है। चतुराई से डिजाइन 180° हिंज कंटेंट को शेयर करने या दूसरों के साथ सहयोग करना आसान बनाता है।

I/O पोर्ट का एक कॉम्प्रेहेंसिव सेट आसान डेटा ट्रांसफ़र और वर्सेटाइल पेरिफेरल कनेक्शन को सक्षम करता है और इसमें फुल-फ़ंक्शन यूएसबी 3.2 टाइप-सी (USB-C) जेन 2 शामिल है जो तेज़ डेटा ट्रांसफ़र और एक्सटर्नल डिस्प्ले सपोर्ट प्रदान करता है। इसके अलावा तीन यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर और एक आरजे 45 पोर्ट हैं। वीजीए और एचडीएमआई पोर्ट एक्सपर्टबुक 2 को विभिन्न प्रकार के डिस्प्ले से कनेक्ट करने में सक्षम बनाते हैं। विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए पोर्ट को 5,000 इंसर्शन तक सहन करने के लिए टेस्ट किया जाता है।

ऑनबोर्ड इंटेल वाई-फाई 6 (802.11ax) सुपरफास्ट नेटवर्किंग स्पीड देता है जो वाई-फाई 5 (802.11ac) की तुलना में 3 गुना तेज है, जिसमें 4X नेटवर्क क्षमता और स्मूथ ऑनलाइन कोलेबोरेशंस के लिए 75% लोवर लैटेंसी है। एक्सपर्टबुक पी2 में महत्वपूर्ण डेटा सुरक्षा के लिए व्यापक बिजनेस-ग्रेड सुरक्षा सुविधाएं भी हैं। एक केंसिंग्टन लॉक चोरी से रोकता है, जबकि एक वेब कैमरा प्राइवेसी शील्ड, फिंगरप्रिंट सेंसर, ई-ए-आर एचडीडी प्रोटेक्शन और ट्रस्टेड प्लेटफ़ॉर्म मॉड्यूल (टीपीएम) 2.0 चिप अंदर के भाग को सुरक्षित रखता है।

आसुस एक्सपर्ट बुक पी-1 सीरीज

एक्सपर्टबुक पी1 सीरीज़ एक नई प्रोफेशनल लैपटॉप सीरीज है, जो सहज प्रदर्शन, रोमांचक इनोवेशंस और सीरियस प्रोडक्टिविटी को सस्ती कीमतों पर उपलब्ध करती है। आसुस इंडिया ने चार वैरिएंट लॉन्च किए हैं- P1545FA, P1510CJA, P1410CJA और P1440FA।

14- और 15-इंच दोनों मॉडल में उपलब्ध, एक्सपर्टबुक पी1 सीरीज अधिकतम मल्टी-टास्किंग प्रोडक्टिविटी और बेहतरीन बैटरी क्षमता के लिए 10वीं जनरेशन इंटेल® कोर ™ आई5 प्रोसेसर से संचालित है। यह कम से कम जगह में अधिकतम स्क्रीन आकार के लिए भव्य दो तरफा नैनोएज डिस्प्ले (P1440FA को छोड़कर) पेश करते हैं।

एक्सपर्टबुक P1440 अपने सेग्मेंट में सबसे अच्छा ऑल-राउंडर बिजनेस लैपटॉप है, जिसमें सेग्मेंट के सभी प्रमुख फीचर्स हैं जिसमें मिलिट्री ग्रेड 810जी सर्टिफिकेशन, 44 वॉट ऑवर 4 सेल बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर, एचडी कैमरा और 180 डिग्री ले-फ्लैट हिंज शामिल हैं।

एक्सपर्टबुक पी1 सीरीज सहज और पावरफुल प्रोडक्टिविटी के लिए बनाई गई है, जिसमें लैपटॉप के उपयोग को आसान और सुखद दोनों बनाने के लिए बहुत-से सोचे-समझे फीचर जोड़े गए हैं। उदाहरण के लिए, एक फिंगरप्रिंट सेंसर, टचपैड में बनाया गया है – ताकि यूजर एक स्पर्श के साथ विंडोज हैलो से लॉग इन कर सकता है, बिना किसी पासवर्ड की आवश्यकता के।

ये लैपटॉप फुल-साइज़, कीबोर्ड के साथ आते हैं। यह एर्गोनॉमिक रूप से मजबूत वन-पीस निर्माण के साथ डिज़ाइन किया गया है और आरामदायक टाइपिंग अनुभव के लिए 1.4 मिमी का की ट्रैवल प्रदान करता है।

कॉम्प्रेहेंसिव कनेक्टिविटी सभी प्रकार के डिवाइस को स्मूथ बनाती है। एक्सपर्टबुक पी1 सीरीज में वायरलेस कनेक्शन के लिए वाई-फाई 5 (802.11ac) और ब्लूटूथ® 4.1, और सुविधाजनक किसी भी तरह से अप-डिजाइन के साथ एक रिवर्सिबल यूएसबी 3.1 टाइप-सी ™ (यूएसबी-सी ™ 3.1) पोर्ट (पी 1440 एफए को छोड़कर) है, बताने की जरूरत नहीं है पुराने यूएसबी 2.0 कनेक्शन की तुलना में यह 10X तक तेजी से डेटा-ट्रांसफर स्पीड रखता है। नई लैपटॉप रेंज में यूएसबी 2.0 टाइप-ए™ पोर्ट, एक एचडीएमआई आउटपुट और लाखों एक्सटर्नल उपकरणों, डिस्प्ले और प्रोजेक्टर के साथ बिना किसी परेशानी के कम्पैटिबिलिटी के लिए माइक्रोएसडी कार्ड रीडर भी है। यूजर अनुभव को बेहतरीन बनाने के लिए फाइनल टच के रूप में, एक्सपर्टबुक पी1 सीरीज में एक हाई-क्वालिटी वाली बैटरी है जो सिंगल चार्ज में पूरे दिन चलती है।

आसुसप्रो एक्सपर्ट सेंटर डेस्कटॉप सीरीज

आसुस ने तीन डेस्कटॉप लॉन्च किए, विशेष रूप से एंटरप्राइज़, संगठनात्मक, सरकारी उपयोग और एसएमबी, एसओएचओ के लिए डिज़ाइन किए गए डेस्कटॉप हैं- आसुसप्रो एक्सपर्ट सेंटर डी8 (D840SA), आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर डी6 (D642MF), और एक्सपर्टसेंटर डी3 (D340SMC)।

लगातार इनोवेशन और एडवांस मदरबोर्ड डिज़ाइन टेक्नोलॉजी में अपनी व्यापक और सफल 30 वर्षों की यात्रा के साथ डेस्कटॉप की आसुसप्रो एक्सपर्ट सीरीज में आसुस के खुद के मदरबोर्ड का उपयोग किया जाता है, जो कि पीसी मदरबोर्ड में इंडस्ट्री में हाईएस्ट क्वालिटी और ऑपरेशनल रिलायबिलिटी फीचर करने वाले दुनिया के नंबर 1 मदरबोर्ड की सुविधा देता है। सबसे लॉन्ग-लाइफ रिलायबिलिटी के लिए आसुस मदरबोर्ड इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए 100% सॉलिड कैपेसिटर का उपयोग करता है – जो वर्षों से सुपर स्टेबल पीक-परफॉर्मंस मज़बूती से पेश करता है। आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर डेस्कटॉप विभिन्न कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश करता है, वह भी अधिकतम संख्या में पोर्ट्स के साथ जो बेजोड़ प्रोडक्टिविटी के लिए एडिशनल एड-ऑन पेरिफेरल कार्ड्स की जरूरत के बिना बुनियादी एंटरप्राइज फंक्शन सुनिश्चित करता है।

आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर डेस्कटॉप पूरी तरह से फास्ट आईटी मेंटेनेंस और इसकी यूनिक चेसिस डिजाइन की पेशकश टूल-लेस ड्राइव-बे एक्सेस (चुनिंदा मॉडल पर) के साथ ऑपरेशन डाउनटाइम्स की पेशकश के लिए डिज़ाइन किया गया है। इन डेस्कटॉप का थर्मल डिजाइन ऐसा है कि पीक पर फैन की आवाज के बिना भी यह बेहतरीन काम करता है और निरंतर अधिकतम प्रदर्शन के लिए चेसिस के अंदर आवश्यक एयर-फ्लो प्रदान करते हैं। यह डेस्कटॉप्स एडिशनल ड्राइव-बे, मेमोरी और यहां तक कि बड़े वर्कस्टेशन-ग्रेड ग्राफिक्स कार्ड के लिए चेसिस के अंदर अधिकतम स्थान प्रदान करते हैं। आसान और सुविधाजनक मल्टी-मॉनिटर सेटअप के लिए, एक्सपर्टसेंटर डेस्कटॉप अपने मदरबोर्ड पर ही मल्टीपल डिस्प्ले पोर्ट देता है जिससे डेडिकेटेड ग्राफिक्स कार्ड में निवेश करने की आवश्यकता नहीं होती है और यह एक ही समय में तीन इंडिपेंडेंट डिस्प्ले पैनल्स को सपोर्ट ऑफर करता है। एक्सपर्टसेंटर डेस्कटॉप पॉवर इफिशियंट भी है और इसकी वजह है- 80-प्लस सर्टिफाइड पीएसयू जो फुल ऑपरेशन मोड में भी पावर-ड्रॉ का भार न्यूनतम सुनिश्चित करते हैं।

लॉन्च के समय एक्सपर्टसेंटर पीसी चुनें, जो मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाइड हैं। यह इन डेस्कटॉप को कमर्शियल ऑपरेटिंग वातावरणों में भी बेजोड़ प्रोडक्टिविटी प्रदान करने की अनुमति देता है। एंटरप्राइज़ ग्रेड सिक्योरिटी के लिए डेस्कटॉप स्टैंडर्ड डेटा सिक्योरिटी के लिए विश्वसनीय प्लेटफ़ॉर्म मॉड्यूल (TPM2.0) (वैकल्पिक) की पेशकश करता है, केंसिंग्टन और पैड-लॉक लूप जैसे हार्डवेयर सिक्योर लॉक्स, और व्यापक सिक्योरिटी और फीचर्स के लिए नई यूईएफआई बायोस के साथ भी आता है।

आधुनिक बिजनेस मैनेजमेंट के लिए आसुस अपना खुद का सॉफ्टवेयर भी प्रदान करता है। वे कुशल सेंट्रलाइज्ड आईटी मैनेजमेंट के लिए आसुस कंट्रोल सेंटर, सिस्टम इंफर्मेशन और क्रिटिकल सिक्योरिटी फीचर्स के लिए आसान पहुंच सुनिश्चित के लिए आसुस बिजनेस मैनेजर और तेज प्रोडक्टिविटी के लिए मायआसुस ऐप प्रदान करते हैं।

आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर फ्लैगशिप D840SA एक प्रीमियम बिजनेस डेस्कटॉप है जो अत्यधिक विश्वसनीयता और यूटिलिटी प्रदान करता है। विशेष रूप से एंटरप्राइज, संगठनात्मक और सरकारी उपयोग के लिए डिज़ाइन, D840SA पूरी तरह से मैनेजेबल आईटी माहौल, बेहतर उत्पादकता और सिक्योरिटी प्रदान करते हैं। 9वीं जनरेशनल इंटेल®कोर ™ वीप्रो™ प्रोसेसर और डीडीआर4 मेमोरी के साथ इंटेल क्यू370 चिपसेट द्वारा संचालित D840SA मल्टीटास्किंग को स्मूथ बनाता है।

आसुसप्रो एक्सपर्ट सेंटर D642MF एक एडवांस सीरीज डेस्कटॉप है। इस डेस्कटॉप को वैल्यू रिलायबिलिटी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो सफलता की राह पर आने वाले स्मार्ट और आने वाले बिजनेस के लिए परफेक्ट है। तेजी से डीडीआर4 रैम के साथ नवीनतम 9वीं जनरेशन इंटेल® कोर™ प्रोसेसर द्वारा संचालित D642MF विज़ुअल फंक्शन की मांग के लिए एडवांस ग्राफिक्स प्रदर्शन की आवश्यकता वाले लोगों के लिए प्रोफेशनल ग्राफिक कार्ड को सपोर्ट कर सकता है।

आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर D340MC बजट कॉन्शियस एसएमबी या एसओएचओ के लिए विशेष रूप से कस्टमाइज्ड किफायती और विश्वसनीय आवश्यक बिजनेस डेस्कटॉप है। वे बिजनेस कामों को हल्का करते हैं और बिल्ट-इन मैनेजमेंट सॉल्युशंस के साथ-साथ सुरक्षा सुविधाओं के साथ आते हैं। 9वीं जनरेशन इंटेल® कोर ™ आई5 प्रोसेसर से संचालित आसुसप्रो D340MC एक नया डेस्कटॉप है, जिसमें पर्याप्त प्रोसेसिंग पावर और रिलायबल कम्पोनेंट्स हैं।

आसुस ऑल-इन-वन पीसी सीरीज
आसुस ने आश्चर्यजनक ब्यूटीफुल ऑल-इन-वन पीसी स्लिम-बेज़ेल नैनो एज मल्टी-टच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए हैं जो 10वीं जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर तक को सपोर्ट करते हैं।

आसुस एआईओ (V241FA) आश्चर्यजनक रूप से ब्यूटीफुल 23.8-इंच इम्प्रेसिव ऑल-इन-वन पीसी है, जो आसानी से रोजमर्रा की कंप्यूटिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्टाइलिश वीवो एआईओ वी241 में वाइड-व्यू तकनीक के साथ फुल एचडी नैनोएज मल्टी-टच डिस्प्ले और एक नियर-इनविजिबल फिजिकल बेजल डिज़ाइन है जो 88 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात देता है। शानदार एक्‍सटेंशन के साथ वाइब्रंट और विविड विजुअल्स प्रदान करने के लिए डिस्प्ले को एक्सक्लूसिव आसुस स्प्लेंडिड और आसुस ट्रूलाइफ वीडियो टेक्नोलॉजी के साथ एनहांस किया गया है। प्रभावशाली एआईओ वी241 में एक शक्तिशाली आसुस सोनिकमास्टर स्टीरियो ऑडियो सिस्टम है जिसमें अविश्वसनीय रूप से समृद्ध, फुल और इमर्सिव साउंड के लिए दो एडवांस, बास-रिफ्लेक्स स्पीकर शामिल हैं। स्मूद, रिस्पॉन्सिव परफॉर्मंस के लिए डिज़ाइन किया गया, वीवो एआईओ वी241 8वीं जनरेशन इंटेल® कोर ™ आई5 प्रोसेसर से संचालित है।

आसुस वीवो एआईओ (V222FA) अल्ट्रा स्लिम-बेजल नैनोएज एफएचडी डिस्प्ले के साथ 22-इंच ऑल-इन-वन पीसी है और वाइब्रंट और अनबाउंड एज-टू-एज विजुअल्स के लिए 100% एसआरजीबी कलर गैमट है। 10वीं जनरेशनल इंटेल® कोर™ आई5 प्रोसेसर तक सीमित और सुचारू और सरल मल्टीटास्किंग परफॉर्मंस, बेहतर एनर्जी इफिशियंसी और एनहांस्ड मल्टीमीडिया क्षमताओं के लिए डिस्क्रीट ग्राफिक्स। वी222 8जीबी तक तेज डीडीआर4 मेमोरी के साथ उपलब्ध है। दोनों मॉडल्स में डुअल-स्टोरेज कैपेबिलिटी के लिए फीचर सपोर्ट है, 1टीबी एचडीडी तक और 512जीबी एसएसडी तक।

उपलब्धता और गोपनीयता:
आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स (सिर्फ B9 और AiO), Amazon.in, Croma.com, क्रोमा रिटेल स्टोर्स, Flikpart.com, RelianceDigital.in, रिलायंस डिजिटल रिटेल स्टोर्स और प्रमुख कमर्शियल पीसी चैनल पार्टनर्स के पास उपलब्ध हैं।

आसुस के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध होगीः https://wheretobuy.asus.in/

● आसुस एक्सपर्ट बुक B9 (B9450FA): ₹1,20,228/- से शुरू

● आसुस एक्सपर्टबुक P2 (P2451FB): ₹58,697/- से शुरू

● आसुसप्रो एक्सपर्ट बुक P1 सीरीज : ₹25,323/- से शुरू

● आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर D8 (D840SA): 55,429 / – से शुरू (मॉनिटर के साथ)

● आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर D6 (D642MF): 29,669 / -से शुरू ( मॉनिटर के साथ)

● आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर D3 (D340SMC): 27,429 / – से शुरू (मॉनिटर के साथ)

● आसुस एआई ओ ( V241FA): 58,466 / – से शुरू

● आसुस एआई ओ (V222FA): 25,839 / – से शुरू

ऊपर उल्लिखित मूल्य जीएसटी के अलावा हैं। (एंटरप्राइज़ ग्राहकों को आमतौर पर जीएसटी पर इनपुट क्रेडिट मिलता है)

संपादकों के लिए नोट्सः

मीडिया किट्स:

हमें फॉलो करें:

ASUS ExpertBook B9

ASUS ExpertBook P2

ASUS ExperBook P1 Series

ASUS ExpertCenter

ASUS All-in-One

ASUS India Website

ASUS India Facebook

ASUVikrantS India Twitter

ASUS India Instagram

ASUS India YouTube

आसुस एक्सपर्ट सीरीज के लिए लॉग ऑन करें https://asus.in/betherevolution/

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here