आकाश की छात्रा आशु पूनिया ने नीट (एनईईटी) में अखिल भारतीय रैंक 41 हासिल कर हिसार को गौरवान्वित किया

0
3368
Spread the love
Spread the love

Hisar News, 06 June 2019 : आकाश इंस्टीट्यूट की छात्रा आशु पूनिया ने नीट (एनईईटी) परीक्षा में अखिल भारतीय रैंक 41 हासिल कर गौरवान्वित किया है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने नीट परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं।
आशु पूनिया को बधाई देते हुए आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के सीईओ और पूर्णकालिक निदेशक आकाश चौधरी ने कहा, ”हमें गर्व है कि हमारी छात्राआशु पूनिया ने देश में कठिन नीट परीक्षा में शीर्ष रैंक हासिल करने वालों में सीट हासिल की है। यह छात्र और हमारे फैकल्टी द्वारा की जाने वाली कड़ी मेहनत, और आकाश में परीक्षा की गुणवत्ता पूर्ण तैयारी का परिणाम है। मैं आशु पूनिया को भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं। हम अपने सभी छात्रों को उनके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए लगातार कड़ी मेहनत करने के लिए बधाई देते हैं।

आशु पूनिया ने अपनी सफलता का श्रेय रातों में जाग-जाग कर की गई पढ़ाई और नीट परीक्षा के लिए आकाश के प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग को दिया जो दुनिया की सबसे कठिनतम परीक्षाओं में एक मानी जाती है। नीट परीक्षा एमबीबीएस और बीडीएस और कुछ अन्य पाठ्यक्रमों में सभी मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए लागू होती है।
यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है, क्योंकि इस साल इस लिखित परीक्षा में 14-10 लाख छात्र शामिल हुए थे जो कि पिछले साल की तुलना में काफ ी अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here