अशोका यूनिवर्सिटी की टीम टाटा क्रूसिबल कैम्पस क्विज 2019 के सोनीपत रीजनल फाइनल्स में विजेता बनीं

0
1872
Spread the love
Spread the love

Sonipat News, 22 March 2019 : अशोका यूनिवर्सिटी के मयूर नायर और अनित बासु ठाकुर टाटा क्रूसिबल कैम्पस क्विज 2019 के सोनीपत एडिशन के विजेता बनकर उभरे हैं। उन्होंने अपने विरोधियों को हराकर अशोका यूनिवर्सिटी को जीत दिलाई।

शीर्ष सम्मान हासिल करने के लिये कुल 52 टीमों ने अशोका यूनिवर्सिटी में आयोजित सिटी लेवल फिनाले में भाग लिया। मयूर नायर और अनित बासु ठाकुर ने 75,000 रूपयेÓ का नकद पुरस्कार जीता और वे नेशनल फिनाले के लिये क्वालिफाई करने के लिये जोनल राउंड में मुकाबला करेंगे। अशोका यूनिवर्सिटी के रोहन नागपाल और यशस्वी मेदुरी को रनर्स-अप घोषित किया गया और उन्होंने 35,000 रूपये का नगद पुरस्कार जीता। डॉ. वनिता शास्त्री, डीन, ग्लोबल एजुकेशन एंड स्ट्रैटेजिक प्रोग्राम्स, अशोका यूनिवर्सिटी, सोनीपत इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे और प्रोफेसर अरूणव सिन्हा, फैकल्टी ऑफ क्रिएटिव राइटिंग, अशोका यूनिवर्सिटीए सोनीपत फिनाले में गेस्ट ऑफ ओनर थे।

इस साल, क्विज की थीम को 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का जश्न मनाने के लिये टी-20 क्रिकेट फॉर्मेट में तैयार किया गया है। मशहूर क्विजमास्टर पिकब्रेन गिरि बालासुब्रमणियम् ने अपनी मास्टरफुल, अनूठी और चतुराई भरी स्टाइल में क्विज की मेजबानी की।

भारत के सबसे बड़े कैम्पस क्विज के 15वें एडिशन का संचालन दो महीनों से अधिक समय तक किया जायेगा। यह पांच जोनल राउंड्स के साथ 40 शहरों की यात्रा करेगी और इसके ग्रैंड नेशनल फिनाले का आयोजन मुंबई में किया जायेगा। नेशनल फाइनल्स के विजेताओं को प्रतिष्ठित टाटा क्रूसिबल ट्रॉफी के साथ 5,00,000 रूपये का ग्रैंड प्राइज मिलेगा।
इस एडिशन की क्विज के लिये पुरस्कारों को फास्ट्रैक द्वारा सपोर्ट किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here