अशोक तंवर ने राफेल डील में भाजपा को घेरा, करेंगे धरना प्रदर्शन

0
1291
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : फरीदाबाद पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने एक निजी होटल में प्रैसवार्ता आयोजित की, जिसमें उन्होंने राफेल डील मामले में भाजपा सरकार को घेरा तो वहीं बीजेपी द्वारा बनाये जा रहे करोडों रूपये के पार्टी कार्यालयों पर जमकर हमला बोला। अशोक तंवर ने कार्यालयों पर खर्च होने वाले पैसे का हिसाब मांगते हुए चेतावनी दी है कि जल्द कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यलयों पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

इतना ही नहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के नदी में कूदने वाले स्टंट पर अशोक तंवर ने कहा है कि ये फिट इंडिया का संदेश नहीं बल्कि युवाओं को मौत के लिये आंमत्रित करना है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने फरीदाबाद में कार्यकर्ता के साथ एक पत्रकार वार्ता का आयेजन किया, जहां विशेषकर तंवर ने दो मुद्दों पर चर्चा की। जिसमें पहला मुद्दा राफेल डील का बताया, जिसपर तंवर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस डील में भाजपा सरकार 41 हज़ार 205 करोड़ ज्यादा का भुगतान कर रही हैं। जिसमें साफ साफ भ्रष्ट्राचार की बू आ रही है।

वहीं तंवर ने दूसरा मुद्दा बीजेपी द्वारा जिलों में खोले जा रहे कार्यालयों का उठाते हुए निशाना साधा, कहा कि बीजेपी करोडों रूपयों से कार्यालय खोल रही है जिसमें लगने वाला पैसा कहां से आ रहा है जिसका हिसाब जनता को देना होगा, वहीं सलोकरा गांव के अंदर पिछले 16 दिनों से धरने पर बोलते हुए कहा कि सरकार ने गांव की धर्मस्थली की जगह छीनकर उसपर कार्यालय बनाया जा रहा है। इस के विरोध में जल्द कांग्रेस पार्टी बीजेपी कार्यालयों पर धरना प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here