पलवल स्थित श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में सत्र 2021-22 के लिए 8 अगस्त तक करें आवेदन: उपायुक्त जितेंद्र यादव

0
1193
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 07 अगस्त। प्रदेश के युवाओं को रोजगारोन्मुखी शिक्षा देने के लिए संचालित पलवल स्थित श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय द्वारा शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विभिन्न स्किल कोर्सों में प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 08 अगस्त निर्धारित की गई है।

जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जिला के युवा, जो निम्नलिखित कोर्सेज बी-वॉक मैकेट्रोनिक्स, बी-वॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग, बी-वॉक प्रोडक्शन टूल एंड डाई मैन्युफैक्चरिंग, बी-वॉक रोबोटिक्स एंड ऑटोमेशन, बी-वॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग, डी-वॉक इंडस्ट्रीयल इलेक्ट्रॉनिक्स, डी-वॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग आदि के तहत सीखने के उपरांत आयोपर्जन की इच्छा रखते हैं, वे इन कोर्सेज में दाखिला लेने के लिए समय पर आवेदन करना सुनिश्चित करें । उन्होंने कहा कि उपर्युक्त सभी कोर्स सीखो और कमाओ की पद्धति पर आधारित है।

इच्छुक विद्यार्थी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जाकर 8 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि इच्छुक विद्यार्थी अधिक जानकारी के लिए समय-समय पर यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर नजर रखें। कोर्स से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट svsu.ac.in पर उपलब्ध है। इसके साथ ही टोल फ्री नंबर 18001800 147 पर कॉल करके भी कोर्सेज तथा दाखिले से सम्बन्धित जानकारी ली जा सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here