एमजी एस्टर में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो स्टैंडर्ड के तौर पर उपलब्ध होंगे, हर वेरिएंट में मिलेगी टच-स्क्रीन

0
832
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 07 Sep 2021 : कंपनी की ओर से जारी की गई ताजा जानकारी के मुताबिक नए एमजी एस्टर में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो स्टैंडर्ड के तौर पर दिए जाएंगे। इसका मतलब यह है कि कंपनी इस कार के हर वेरिएंट में यह फीचर देने जा रही है। अब चूंकि यह फीचर हर वेरिएंट में उपलब्ध होगा, तो इसके हर वेरिएंट में टच-स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने खुलासा किया है कि इस कार में इंडस्ट्री-फर्स्ट पर्सनल एआई असिस्टेंट और पहली सेगमेंट ऑटोनॉमस लेवल-2 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की बात करें तो यह कार मालिक के मोबाइल फोन से कनेक्ट हो सकेगा इसके बाद यह कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम तक असीमित एक्सेस प्रदान करेगा। यह सिस्टम सुनिश्चित करता है कि कार मालिक/चालक स्टीयरिंग व्हील पर हाथ रखते हुए और सड़क पर नजरें रखते हुए कार की सभी सुविधाओं का उपयोग कर सकता है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस कार को 10.25 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश करेगी।

आपको बता दें कि कंपनी एमजी एस्टर की लगातार टेस्टिंग कर रही है। हाल ही में इस एसयूवी की टेस्टिंग पहाड़ों में की गई। एमजी मोटर नई एस्टर एसयूवी की कई अलग-अलग क्षेत्रों में टेस्टिंग कर रही है।

टेस्टिंग के दौरान इस कार की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में इसका फ्रंट, साइड और रियर साइड देखा जा सकता है। इसके फ्रंट में एमजी के लोगो के साथ कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल दी जाएगी और ग्रिल के दोनों तरफ एलईडी हेडलाइट यूनिट्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

इसके नीचे फॉग लाइट्स लगाई जाएंगी। साथ ही बंपर पर शार्प लाइन्स दी गई हैं, जो इसे दमदार लुक देती हैं। साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। इसके अलावा ओअारवीएम (ORVM) पर इंडिकेटर लगाए जाएंगे। इसकी टेल लाइट और एमजी लोगो को पीछे की तरफ से भी देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here