ओयो होटल में लूट और तोड़फोड़ करने वाला एक अन्य आरोपी हथियार सहित पलवल से काबू

0
913
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 July 2021 : पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने NIT- 1 एरिया में स्थित OYO First Crown Inn में लूट और तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम देने वाले फरार चल रहे आरोपी योगेश उर्फ योगी को पलवल से काबू किया है आरोपी गांव कारना पलवल का रहने वाला है।

बताते चलें कि दिनांक 15-06-2021 को NIT- 1 में OYO First Crown Inn पर हथियारबन्द नकाब पोश बदमाशों द्वारा लोहे की रॉड, डंडों से मारपीट तथा फायरिंग करके, होटल मालिक को घायल करके फायरिंग करते हुऐ मौके से फरार हो गये थे। जिस पर थाना कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था।

अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने कड़ी मेहनत करते हुए हजारों CCTV फुटेज खंगालने पर वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान की थी। पहचान के आधार पर वारदात में शामिल 8 अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार करके माननीय अदालत के आदेशानुसार ज्युडिशियल जेल नीमका भेज दिया गया था।

जिसके बाद अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने फरार चल रहे उपरोक्त आरोपी योगेश@योगी की तलाश के लिये एक महीने से दिन रात धरपकड़ कर रही थी। जो कि दिनांक 17-07-2021 को उपरोक्त आरोपी को पलवल से अपने सूत्रों के माध्यम से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई।

वारदात के बारे में पूछताछ में उपरोक्त आरोपी ने मुकदमा हजा के छीने हुये रुपयों में से बकाया एक हजार रुपये, वारदात में प्रयोग सुदा एक देशी पिस्टल, एक जिंदा रौंद व एक मोटरसाइकिल R-15 यामाहा अपने घर से बरामद करवाई है।

आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश करके ज्युडिशियल जेल नीमका भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here