सन ग्लो पब्लिक स्कूल में वार्षिक समारोह सम्पन्न

0
1228
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 March 2020 : पर्वतीय कालोनी स्थित सन ग्लो पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सर्वप्रथम स्कूल के चेयरमैन विजेंद्र सिंह ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर पुष्प अर्पित किए। समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में शहर के जाने माने फिल्म निर्माता, निर्देशक व लेखक मामेन्द्र कुमार उपस्थित थे। इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन ने मुख्य अतिथि मामेन्द्र कुमार का बुक्के भेंट कर स्वागत किया।

इस अवसर पर स्कूल के नन्हें-मुन्हें बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाई। बच्चों ने कई लघु नाटिकाएं भी प्रस्तुत की तथा देशभक्ति के गीतों पर शानदार नृत्य व अभिनय का प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर प्रस्तुति देने वाले सभी बच्चों को चेयरमैन विजेंद्र सिंह व मुख्य अतिथि मामेन्द्र कुमार ने बच्चों को पुरस्कार वितरित किए तथा बच्चों व टीचर्स को समारोह की बधाई दी।

इस मौके पर उपस्थित छात्र-छात्राओं, अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के छात्र कल देश का भविष्य होगें। छात्र-छात्राएं पूरी मेहनत, लग्न से आने वाली परीक्षाओं को पास करें ताकि पूरे साल कराई गई मेहनत का फल उन्हें मिल सकें। छात्र-छात्राओं के पास होने से केवल वह ही नही बल्कि माता-पिता, अध्यापकगण सहित पूरा स्कूल गौरवांवित महसूस करता है। इस अवसर पर मुख्य अध्यापिका सुनीता कठायत, सन्नी, मीना पटवाल व भावना शर्मा आदि टीचर्स ने मेहनत करके इस शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया। अभिभावक अपने बच्चों की प्रस्तुति देखकर गदगद हो गए। समारोह के अंत में चेयरमैन विजेंद्र सिंह ने मुख्य अतिथि, अभिभावक, अध्यापकों व छात्रों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here