अग्रवाल कॉलेज में हुआ धूमधाम से अनमोल का अभिवादन

0
1450
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अग्रवाल कॉलेज में बीबीए के छात्र अनमोल जैन का कॉलेज पहुंचने पर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के पूर्व चेयरमैन लाला रतन सिंह गुप्ता, चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता, प्रिंसिपल डॉ.के.के गुप्ता,सभा के उपप्रधान डॉ.वासदेव गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ,विधायक मूलचंद शर्मा, शिक्षिकों सहित छात्र-छात्राओं ने गाजे-बाजे के साथ अनमोल जैन का अनोखे अंदाज में जोरदार स्वागत किया। छात्रों ने एक कतार में खड़े होकर तालियां की गडगडाहट के बीच अनमोल का बेहद जोरदार तरीके से स्वागत करते हुए भारत माता की जय, जब तक सूरज चांद रहेगा अनमोल जैन तेरा नाम रहेगा जैसे श्लोकों को बोलते हुए पूरे माहौल को गूंजायमान कर दिया। इस दौरान कॉलेज के शिक्षक डॉ.के.एल.कौशिक, डॉ.जयपाल सिंह,डॉ.प्रवीन गुप्ता, खेल शिक्षक डॉ.जगवीर सिंह, आदि दर्जनों शिक्षिकाआें व शिक्षकों ने अनमोल का अच्छे ढ़ग से स्वागत किया।

निजी कोच, राकेश सिंह: अनमोल की शानदार जीत के पीछे उसकी लग्न व मेहनत है। उन्हें उम्मीद है कि वह आने समय में होने वाले अंतरराष्ट्रीय मेचों में वह अवश्य ही देश के लिए इसी तरह और गोल्ड मैडल हासिल करेगा।

अनमोल जैन : मेरे जीवन का लक्ष्य वर्ष 2020 में होने वाले ओलिंपिक में भारत का प्रतिनिधत्व करके देश के लिए मैडल हासिल करना है। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here