PGI से नवजात चोरी मामले में पॉलीग्राफी टेस्ट से नाराज डॉक्टर्स गए हड़ताल पर

0
1129
Spread the love
Spread the love

Rohtak News :  पीजीआई रोहतक से 10 सितंबर को नवजात चोरी होने के मामले में पुलिस डॉक्टर्स का पॉलीग्राफी टेस्ट करना चाहती थी। जिससे नाराज डाक्टर्स सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे हड़ताल पर चले गए। फिलहाल पीजीआई में मरीजो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल 10 सितंबर को लेबर रूम से नवजात चोरी मामले में एक डॉक्टर को पुलिस को सुबह थाने बुलाया गया था। पूछताछ के दौरान वह रोने लगीं। पॉलीग्राफ टेस्ट को लेकर पुलिस ने उनकी मंजूरी मांगी तो वह सीनियर से राय लेने की बात कहकर पीजीआई चली गईं। इसके बाद रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के सदस्य वीसी से मिलने चले गए। आधी रात तक दो दौर की मैराथन मीटिंग होने के बाद रात डेढ़ बजे हड़ताल पर गए डॉक्टर पर चले गए।

डॉक्टर्स की हड़ताल के कारण मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मरीजों को इलाज नहीं मिलने पर परिजन उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाने लगे। हालांकि कुछ अस्पताल के कुछ कर्मचारियों ने पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए मंजूरी दे दी है। आरडीए प्रेजिडेंट डॉ. जंगवीर ग्रेवाल ने बताया कि हम पीड़ित परिवार के साथ हैं। उनकी हरसंभव मदद करेंगे, मगर गलत भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here