एंजेल ब्रोकिंग ने सोशल इन्फ्लूएंसर्स के लिए लॉन्च किया इंडस्ट्री का पहला ‘एम्प्लीफायर्स’ प्लेटफार्म

0
1326
Spread the love
Spread the love

Mumbai, 17 June 2020 : देश के ब्रोकिंग परिदृश्य में अपनी तेज वृद्धि को देखते हुए एंजेल ब्रोकिंग ने अब भारत में अपनी तरह का पहला एम्प्लीफायर प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। प्लेटफार्म देश में स्टॉक ट्रेडिंग की बढ़ती लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए भारत की मिलेनियल पीढ़ी को सशक्त करेगा और साथ ही साथ डायरेक्ट ब्रांड कोलेबोरेशन व ऑल-पॉवरफुल इन्फ्लूएंसर इकोिसस्टम के जरिये उल्लेखनीय सामग्री का निर्माण करेगा।

एंजेल ब्रोकिंग अपने टेक-ड्रिवन और डिजिटल-फर्स्ट नजरिये के साथ भारत की निवेश आदतों को बदलने की यात्रा पर है। इस साल मार्च से प्लेटफॉर्म ने प्रति माह औसतन 1 लाख से अधिक ग्राहक जोड़े हैं। अब, एक समर्पित इन्फ्लूएंसर चैनल के लॉन्च के बाद फर्म की पूरे देश में टारगेटेड कम्युनिकेशन के साथ अपनी राष्ट्रीय पहुंच को ‘एम्प्लीफाई’ (बढ़ाने) करने की दृढ़ कल्पना है।

एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के सीएमओ श्री प्रभाकर तिवारी ने कहा, “एंजेल ब्रोकिंग में, हमारी यह लगातार कोशिश रही है कि बाजार की अक्षमताओं को दूर किया जाए, लाभदायक अवसरों को बढ़ावा दिया जाए और रिटेल इक्विटी निवेश को लेकर डिजिटल इकोसिस्टम को मजबूती दी जाए। इसके अलावा हमारे एम्प्लीफायर्स प्लेटफार्म लॉन्च की तुलना में कोई अन्य पहल इस दृष्टि से अधिक अनुकरणीय नहीं हो सकती थी।”

एंजेल ब्रोकिंग के एम्प्लीफायर प्लेटफार्म के लॉन्च का उद्देश्य ऐसी सभी बाधाओं को समाप्त करना है। यह इनफ्लूएंसर्स को क्यूरेटेड ऑफर लेने, उसकी कंटेंट लाइब्रेरी का उपयोग करने, ब्रांड ब्रीफ प्राप्त करने और प्लेटफॉर्म आधारित टेम्प्लेट को आसानी से उपयोग करने में सक्षम बनाता है। चूंकि, इस अप्रौच में एजेंसी रुट को दरकिनार किया जाता है, इसलिए इसका सीधा वित्तीय लाभ साथ आने वाले एम्प्लीफायर्स को जाता है। वे अन्य इनफ्लूएंसर्स के साथ जुड़ सकते हैं और सहयोग कर सकते हैं और गूगल, फेसबुक, टिकटॉक आदि के डोमेन लीडर्स से वेब सीरीज, ट्रेनिंग सेशंस और इनफ्लूएंसर मार्केटिंग पर वेबिनार के माध्यम से भी सीख सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म अब वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों पर उपलब्ध है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि इसकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया महज 5 मिनट से भी कम समय में पूरी हो सकती है।

श्री तिवारी ने कहा, “एक तरफ एम्प्लीफायर्स प्लेटफार्म हमारे नवोदित इनफ्लूएंसर कम्युनिटी के सामने आने वाली प्रमुख चुनौतियों को दूर करता है और उनके सहयोग को अधिक आकर्षक बनाता है। दूसरी ओर, हमारे एम्प्लीफायर्स को अपने पेशेवर कौशल के साथ-साथ नेटवर्क बढ़ाने में भी मदद करता है। यह सब अपने ऑडियंस को सही निवेश निर्णयों के बारे में शिक्षित करने को लेकर है। यह वास्तव में सभी के लिए फायदे का सौदा है और हम इस तरह की पहल के लिए सभी हितधारकों को बधाई देते हैं। ”

एम्प्लीफायर्स प्लेटफ़ॉर्म के सरल और इंटरैक्टिव यूआई (यूजर इंटरफ़ेस) और यूएक्स (यूजर एक्सपीरियंस) के साथ, भारतीय इनफ्लूएंसर लाइव कंटेंट और परफॉर्मंस मेट्रिक्स (जैसे विचार, जुड़ाव, लीड्स, कन्वर्शन, रेवेन्यू, आदि) और उनके भुगतान की स्थिति की जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होंगे। वे मासिक और त्रैमासिक प्रतियोगिताओं, जिग्स में भी भाग ले सकते हैं और एंजेल ब्रोकिंग के टॉप ब्रास से मिलने का मौका पा सकते हैं।

यदि आप एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं, तो अब खुद को इनफ्लूएंसर कम्युनिटी के कुलीन समूह में शामिल होकर नई पहचान पाएं! Www.amplifiers.angelbroking.com पर लॉग ऑन करें। आप गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here