अज्ञात मनचले ने किया युवती के चहरे पर चाकू से वार, आये 15 टांके

0
1121
Spread the love
Spread the love

7 दिन बीत जाने पर भी पुलिस ने नहीं कि कोई कार्यवाही

Faridabad News/ Sunny Dutta : फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में एक 18 साल की युवती को एक मनचला युवक चेहरे पर चाकू मारकर फरार हो गया, युवती के साथ यह बडा हादसा उस वक्त हुआ जब युवती अपनी सहेली के साथ कंपनी से अपने घर लौट रही थी तभी अज्ञात मनचला चेहरा ढककर आया और युवती के चेहरे पर चाकू मारकर भाग गया। चाकू लगने से युवती के चेहरे पर 15 टांके आये हैं, चेहरा पूरी तरह से खराब हो चुका है। घटना 25 नवंबर शनिवार की रात यानि कि 7 दिन पहले की है 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक हमलावार की सुराग नहीं लगा पाई है। जबकि युवती ने बताया है कि कंपनी उसकी नोंकझोंक एक युवक के साथ हुई थी। हरियाणा सरकार बेशक बेटियों की सुरक्षा के लाख दावे कर ले मगर बेटियां प्रदेश में कितनी सुरक्षित हैं इसका अंदाजा तो फरीदाबाद में घर से करीब 100 मीटर की दूसरी पर एक 18 साल की युवती के साथ हुई वारदात से ही पता लगाया जा सकता है। दरअसल मामला एनआईटी क्षेत्र के सारन थाने में आने वाली पर्वतिया चौकी का है जहां 25 नवंबर शनिवार की रात एक युवती अपनी सहेली के साथ घर लौैट रही थी, घर से करीब 100 मीटर दूरी पर एक अज्ञात युवक ने उनके चेहरे पर चाकू मार दिया। अज्ञात युवक ने युवती के साथ हादसा अपना चेहरा ढककर किया और मौके से फरार हो गया।

इस बारे में पीडित युवती की माने तो उसने दो माह पहले ही कंपनी में काम शुरू किया था इस दौरान उसकी एक युवक से दो बार नोंकझोंक भी हुई,, शनिवार 25 नवंबर को जब वो कंपनी सेे घर लौट रही थी तभी एक युवक ने उनके चेहरे पर चाकू मार दिया। हमलावर ने चेहरा ढककर वारदात को अंजाम दिया, चेहरे पर चाकू लगने से 15 टांके आये हैं और चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया है। घटना के तुरंत बाद उन्होंने पर्वतिया कालोनी पुलिस चौकी में मामला दर्ज करवाया था मगर मामले को 7 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। युवती की मांग है कि उसकी जिंदगी खराब करने वाले युवक को कडी से कडी सजा मिलनी चाहिये।

वहीं युवती के भाई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस पूरे मामले कोई भी कार्यवाही नहीं की है, इस हादसे के बाद उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है बेटी का चेहरा खराब होने परिजनों को उसकी शादी की भी चिंता सताने लगी है। पीडिता के भाई का कहना है कि प्रदेश सरकार बेटियों की सुरक्षा के दावे करती है और फरीदाबाद में सरेआम एक बेटी पर चाकू से हमला होता है और पुलिस कोई कार्यवाही तक नहीं कर रही है उनकी मांग है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले ताकि भविष्य में ऐसा और किसी बेटी के साथ न हो। वहीं पुलिस से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि युवती ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिसकी तलाश की जा रही है अभी तक इस मामले में किसी युवक से कोई पूछताछ भी नहीं की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here