इस पार्टी एंथम के लिए एक बार फिर से सुपरहिट गाने ‘कोका’ के बाद सिंगर सुख-ए, जानी और अरविंदर खैरा की ड्रीम टीम आयी साथ

0
1012
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 10 Dec 2021 : संगीत हमारे दिन-प्रतिदिन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और जब हम एक नए गीत के आने के बारे में सुनते हैं तो हम सभी गाने की थाप पर थिरकने लगते हैं। सुख-ई उन गायकों में से एक है जो लगातार अपने संगीत को अपने अनोखा तरीकों से फिर से परिभाषित करते हैं। उनके उत्कृष्ट संगीत वीडियो और आकर्षक फैशन ने उनके अभूतपूर्व विकास में उत्प्रेरक का काम किया।

‘कोका’, ‘जगुआर’, ‘वाह वाई वाह’, ‘बम्ब’ और ‘स्नाइपर’ जैसे चार्ट-टॉपिंग हिट के पीछे गायक सुख-ए म्यूज़िकल डॉक्टर्ज़ एक अपराजेय एल्बम ट्रैक ‘कोको’ के साथ वापस आ गया है। कलाकार एक अनोखा खांचा तैयार करके और नए साल के जश्न के लिए समय पर सबसे आकर्षक संगीत प्रदान करके म्यूज़िकल सुख डाक्टर्ज़ की अपनी प्रतिष्ठा के हिसाब से जानी द्वारा लिखित और निर्मित संगीत, मनोरंजक गीतों के कारण पहली बार सुनने से आपके दिमाग में छा जायेगा।

अपनी आगामी रिलीज़ ‘कोको’ गाने के बारे में बात करते हुए, सुख-ई ने कहा, “‘कोको’ का मूल विचार हमेशा मेरे दिमाग में था और मैंने एक स्क्रैच संस्करण बनाया जो मेरे स्टूडियो में लंबे समय से पड़ा हुआ था। मैंने पहले हुक बनाया और गीत पीछे की ओर काम किया। चूंकि मेरा इसके प्रति एक विशेष दृष्टिकोण था और मैं इसे एक अनूखी ध्वनि देना चाहता था, मैं अलग-अलग चीजों की कोशिश करता रहा लेकिन कुछ भी निशान पर नहीं लग रहा था। फिर गायिका एवी सरा और मैंने यह पता लगाने के लिए एक साथ प्रयोग करना शुरू किया कि यह किस दिशा में ले जा सकता है; अब आप जो गीत सुनते हैं वह स्टूडियो में अंतहीन घंटों का परिणाम है। हमेशा की तरह, जानी पाजी ने मेरी कलात्मकता के साथ-साथ मेरे श्रोताओं के साथ गूंजने वाले गीतों को लिखने और लिखने का एक शानदार काम किया। मैं वर्णन करने की कोशिश कर सकता हूं लेकिन मुझे पता है कि शब्द यह समझाने के लिए न्याय नहीं कर सकते कि कैसे अरविंद खैरा पाजी ने कुछ ही दिनों में कमाल करदिया। तीन साल के लंबे समय के बाद टीम देसी मेलोडीज के साथ फिर से जुड़ना और ‘कोको’ जैसा अविश्वसनीय गाना बनाना अद्भुत लगता है। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और श्रोता इसे ही पसंद करेंगे।

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए सुख-ए, जानी और अरविंदर खैरा ने 2019 में अब तक के सबसे सफल पंजाबी गीतों में से एक, ‘कोका’ पर सहयोग किया, जिसे 500 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, आगे जाके इनके और भी गीत फेन्स के लिए प्रदर्शित किये जाएंगे जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here