असीम रियाज़ के साथ ‘बदन पे सितारे’ गीत की अपार सफलता के बाद सहनूर ने कराया अपने नए प्रोजेक्ट के लिए फोटोशूट

0
959
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमेशा एक ट्रेंड सेटर होते हैं। कोई भी आउटफिट जिसे वे कैरी करती हैं जल्द ही वह एक फैशन ट्रेंड बन जाता है चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न। अभी त्योहारी सीज़न चल रहा है, और बॉलीवुड हस्तियों को इंडियन पारम्परिक अवतार में देखा जा सकता है। कंगना रनौत से लेकर कृति सनोन तक सभी त्यौहारों के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर-सिंगर सहनूर भी अपने इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बिग बॉस फेम असीम रियाज के साथ आए गाने ‘बदन पे सितारे ‘ की अपार सफलता के बाद सहनूर अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में व्यस्त हैं। जिसके लिए उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। हालांकि सहनूर को हमेशा वेस्टर्न लुक में देखा गया है, लेकिन यह पहली बार है जब वह भारतीय लुक में नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने सलवार-कमीज पहना है, जिसमें वह अद्भुत और सुंदर लग रही हैं।
तस्वीर देखें:

https://www.instagram.com/p/CGmYGT2FGgC/

https://www.instagram.com/p/CGpsDhVFnNv/

https://www.instagram.com/p/CGrZQHIs-cQ/

सहनूर के ‘गर्लफ्रेंड’ सॉन्ग को उनके प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। हाल ही में उनका ‘बदन पे सितार 2.0’ का म्यूजिक वीडियो असीम रियाज़ के साथ रिलीज़ किया गया है, जो ब्लॉकबस्टर रहा है और अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सहनूर ने इस गीत से एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत की है। बहुत जल्द वह एक और नई परियोजना लेकर आ रही है, जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here