लिंग्याज विद्यापीठ शैक्षणिक संस्थान में प्रवेश जारी 30 जून तक कर सकते हैं आवेदन

0
743

Faridabad News, 05 June 2020 : लिंग्याज विद्यापीठ शैक्षणिक संस्थान में प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। जैसा कि लिंग्याज विद्यापीठ का इतिहास रहा है, इस वर्ष भी छात्रों के लिए विभिन्न स्काॅलरशिप योजनाएं उपलब्ध कराई गई हैं, इनमें सरकारी सकूल के छात्रों के प्रोत्साहन के लिए विशेष योजना, छात्राओं के प्रोत्साहन के लिए ‘शक्ति स्वरूपा योजना’ एवं सुरक्षा बलों के बच्चों के लिए ‘रक्षक आभार योजना’ आदि सम्मिलित हैं।
पिछले 21 वर्षों से अपनी शैक्षणिक गुणवत्ता और वचनबद्धता के लिए प्रसिद्ध लिंग्याज विद्यापीठ अपने रोजगार रिकाॅर्डों के लिए प्रतिष्ठित है। सभी वर्गों के छात्रों को समान शिक्षा प्रदान करना लिंग्याज विद्यापीठ का मूल मंत्र है। छात्र एवं छात्राएं आगामी 30 जून तक विद्यापीठ की वेबसाइट https://www.lingayasuniversity.edu.in/ पर अपना रजिस्ट्रेशन फार्म भर सकते हैं। स्काॅलरशिप योजना का लाभ उठाने के लिए सभी को एलवीएएसटी परीक्षा में उपस्थित होना होगा जिसकी तिथि की घोषणा जल्द वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

लिंग्याज विद्यापीठ छात्रों के बहुमुखी विकास व रोजगार अवसरों के लिए शिक्षा जगत में अग्रणी स्थान रखता है। इस वर्ष भी सैकड़ों कंपनियों ने कैंपस ड्राइव के द्वारा छात्रों को रोजगार के स्वर्णिम अवसर प्रदान किए। विगत दिनों में साक्षात्कार के दौरान संस्थान के मार्केटिंग, ट्रेनिंग व प्लेसमेंट निर्देशक संजय कुमार ने इसकी विस्तृत जानकारी दी। लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन व लिंग्याज विद्यापीठ के चांसलर डाॅ. पिचेश्वर गड्डे शैक्षिक गुणवत्ता व नैतिक शिक्षा पर बल देने के लिए ख्याति प्राप्त शिक्षाविद हैं। लिंग्याज विद्यापीठ एक मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान है, जहां छात्रों के बहुमुखी विकास की प्रतिबद्धता सर्वोपरि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here