अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ठुमकाई अपनी कमर, एयरपोर्ट पर आई 7 लाख के लुक में  नज़र, नाची पपराजी  के साथ अपने नए गाने “बॉस पार्टी” पर!

0
324
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार, उर्वशी रौतेला बिना किसी सवाल के उद्योग में शीर्ष फैशन डीवा में से एक हैं। वह जहां भी जाती हैं, अभिनेत्री को नजरअंदाज करना मुश्किल होता है। उर्वशी ने न केवल अपनी सुंदरता और शानदार प्रतिभा से दर्शकों को चकित किया है, बल्कि अपने भव्य कपड़ों और आकर्षक व्यक्तित्व से भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अभिनेत्री को हालही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने एक बार फिर अपने अंदाज से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। वह सुंदरता की परिभाषा है, कोई कह सकता है।

उर्वशी को लुई वुइटन डेनिम मोनोग्राम जेकक्वार्ड निट टैंक टॉप और प्री-ओन्ड हाई-वेस्टेड स्लिम-फिट ट्राउजर पहने हुए देखा गया था ‘उन्होंने ब्लैक प्रादा शेड्स के साथ लुक को पेयर किया जो बिल्कुल एलिगेंट लग रहा था’। उर्वशी ने परफेक्ट पिंक न्यूड लिपस्टिक और कुछ लिप ग्लॉस के साथ मिनिमल मेकअप लुक चुना, जिसने उस चमक को और बढ़ा दिया। अभिनेत्री ने अपने बाल सॉफ्ट कर्ल्स करके खुले रखे थे। यह पूरा लुक ७ लाख का है। पैप्स ने उनके नया पार्टी सॉन्ग “बॉस पार्टी” बजाकर उन्हें चौंका दिया, जो पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा है, जिस पर उन्होंने एक पापराज़ी के साथ डांस किया। उन्होंने खुशी और शालीनता से अपने प्रशंसकों और शटरबग्स का अभिवादन किया। जब भी उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जाता है, तो वह सभका ध्यान आकर्षित करती हैं और अपनी शानदार मुस्कराहट के कारण बातचीत में रहती हैं।

उर्वशी रौतेला का नाय गाना कुछ ऐसा है जो अपने बीट्स और बोल की वजह से हमारे दिमाग में अटका रहने वाला है। लिरिकल वीडियो हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लगता है क्योंकि इसे एक खूबसूरत एस्थेटिक लोकेशन पर शूट किया गया है। देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित इस जीवंत संख्या में दोनों ने अपने डांस मूव्स दिखाए। नकाश, अजीज, डीएसपी और हरिप्रिया ने गाने को गाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here