अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने मालदीव में मनाया जन्मदिन अपनी हॉट सिज़लिंग बिकिनी वीडियो और क़ातिलाना अदाओं से उडाये सभी के होश – देखिये वीडियो अभी

0
762
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 26 Feb 2022 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला का जन्मदिन था , जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की रानी है, अभिनेत्री ने समुद्र तट पर एन्जॉय करते हुए अपने विशेष दिन पर मालदीव की अपनी यात्रा की एक झलक साझा की।

उर्वशी रौतेला बर्थडे गर्ल ने इंस्टाग्राम पर अपनी उबेर हॉटनेस दिखाते हुए एक रील अपलोड की, उर्वशी इस टू-पीस सेट में बेहद खूबसूरत दीख रही हैं, अभिनेत्री मैचिंग शॉट्स के साथ एक टाई-डाई स्ट्रिंग त्रिकोण बिकनी ब्रा को पहने हुई दिखाई दे रही है जिसमें वह अपने ओम्फ फैक्टर को दिखाते हुए, उन्होंने स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स, ब्रेसलेट, गोल्ड प्लेटेड लेयर्ड चेन के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया उर्वशी ने अपने फ्रिंज को फ्लॉन्ट करते हुए अपने बालों को मेस्सी बन में रखा और मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक के साथ फिनिशिंग टच दिया। और उसने लिखा जन्मदिन खुशियों की धूप से भरा, मुस्कान का इंद्रधनुष और हँसी की बारिश शाइन के दोजा कैट के एक गीत के साथ।

वीडियो देखें: https://www.instagram.com/p/CaZXjN1hhSb/

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here