अभिनेत्री सिद्दीका शर्मा ने अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका – देखिये तस्वीरें अभी

0
685
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 02 March 2022 : अभिनेत्रीओ के जीवन में फैशन बहुत ही मुख्य भूमिका निभाता है क्योकि उनके प्रशंशक और चाहनेवाले उनको काफी नज़दीक से फॉलो करते है और वह अपने फैशन से हमेशा सुर्खिया बिखेरती है। जब बात करे बोल्ड और सेक्सी लुक की अपने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करने की तो अभिनेत्री सिधिका शर्मा का नाम हम भूल नहीं सकते।

अपने शानदार अभिनय, और बोल्ड अवतार और अपने फैशन से दर्शको के दिल पैर राज करती है। हाल ही में सिद्धिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक करिश्माई तस्वीर पोस्ट की जिस से उनके चाहनेवालो के होश उड़ गए और उन्होंने उनके कमेंट बॉक्स मई हार्ट एंड फायर की इमोटिकॉन की बारिश कर दी।जैसा कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है की सिद्धिका शर्मा का फैशन सेंस कमाल का है।वह चाहे कैज़ुअल कपडे पहने या स्टाइलिस्ट कपडे पहने उनके चाहने वालो को वह हमेशा पसंद आती है।अभिनेत्री ने हमेशा एक उत्कृष्ट आकर्षक व्यक्तित्व स्थापित किया है। अभिनेत्री की हाल हे तस्वीरें काफी हॉट सेक्सी एंड बोल्ड है जो आपको मंत्रमुग्द करा देगी। बिना गहनों वाली काली ट्यूब स्कर्ट के साथ एक काले रंग का ठोस गहरा कट ब्रालेट पहना है और अपने भीकरें खुले बालों के साथ मिनिमम मेकअप है जहाँ वह साथ बिस्तर पर बैठी हुई दिखाई दे रही है ।

अगले पोस्ट की बात करें तो कई आसनों के साथ उन्होंने एक ही आउटफिट को ऑलिव ग्रीन वर्टिकल स्ट्राइप्ड ओवरसाइज़्ड श्रग एम्प के साथ अलग-अलग तरीकों से स्टाइल किया है जिसमें वह अपनी साइड प्रोफाइल को फ्लॉन्ट कर रही हैं। सिद्धिका शर्मा इसमें लुक में बोल्ड हो गई हैं, जहां वह बड़ी कातिलाना दिख रही हैं। उसने एक बड़े आकार के श्रग को एक सहारा की तरह इस्तेमाल किया है , जो उसके प्रशंसकों द्वारा काफी सरहाना दी जा रही है। सिद्धिका शर्मा के घुंघराले खुले बाल , कैमरे के सामने अभिनेत्री आकर्षक लग रही है। यही कारण है कि वह अपने स्टाइलिश लुक के लिए सुर्खियों में हैं। वह अपने परफेक्ट बोल्ड लुक, अभिनय और करिश्माई व्यक्तित्व से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को आकर्षित करती रहती है। उसी के साथ उनकी कातिलाना अदाए उनके चाहने वालो को काफी पसंद आता है।

यह भी कहा गया है कि सिद्धिका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हर पहनावे को बहुत ही शान से और स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं। अभिनेत्री अपने फिटनेस मंत्र के बारे में भी बात करती है जिसमें वह कहती है, “असफलता को कभी समाप्त न होने दें, बस अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें, ईमानदारी पर विश्वास रखें ,और स्मार्ट तरीके से काम करें।

तस्वीरें देखो :
https://www.instagram.com/p/CafJ4X3JmHK/

https://www.instagram.com/p/CacKb2foiTY/

काम के मोर्चे की बात करें तो सिद्धिका शर्मा ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खाट लिखे’ में नजर आई थीं। सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड के पर्दे पर नजर आने वाली हैं जिसका खुलासा वो जल्द करेंगी। इस अभिनेत्री के लिए कई और परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here