अभिनेत्री सीरत कपूर की चमकती बॉडीकॉन शिमरी ड्रेस जो डाल रही है हमारे जीवन में चमक- देखिए उनकी ड्रॉप डेड गॉर्जियस तस्वीरे अभी

0
628
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 26 Feb 2022 : सीरत कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे आकर्षक शख्सियतों में से एक हैं। अभिनेत्री ने हमेशा अपने आकर्षक करिश्मे से दर्शकों को आकर्षित किया है। सीरत कपूर हल ही में में अपने नवीनतम संगीत वीडियो में अपने मनमोहक डांस मूव्स और प्रदर्शन के कारण एक बड़ी प्रशंसक और दीवानगी हासिल कर रही है; बादशाह के साथ स्लो स्लो गाने पर,अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और वह निश्चित रूप से जानती है कि अपने सभी प्रशंसकों से कैसे जोड़े रहना है और उन्हें अपने चल रहे शूटिंग शेड्यूल से अपडेट रखना है।

सीरत कपूर अपने फैशन सेंस के साथ हमें अपने पैर की उंगलियों पर रख रही है जो बोल्ड,एज और चिक है। उनकी नवीनतम उपस्थिति ने हम सभी को विस्मय में छोड़ दिया है। हाल ही में, अभिनेत्री सीरत कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी आकर्षक उपस्थिति के साथ तस्वीरें अपलोड की। अभिनेत्री अपने सेक्सी घुमावदार शरीर को दिखाते हुए, विषम हेमलाइन और क्रिस्क्रॉस कटआउट नेकलाइन के साथ एक बॉडीकॉन शिमरी सिल्वर सेक्विन स्पेगेटी ड्रेस में करते देखि गई । उन्होंने स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया। सीरत ने अपने फ्रिंज को फ्लॉन्ट करते हुए अपने कर्ल्स को मेस्सी बन में बांधा रखा था और स्मोकी आईशैडो, कोहल आई, स्लीक आईलाइनर, मस्कारा, भरी हुई आईब्रो, थोड़ा ब्लश और गुलाबी चमकदार होंठ के साथ हाइलाइट किए गए गालों के साथ फिनिशिंग टच दिया।

यहां देखें तस्वीरें https://www.instagram.com/p/CaSI4hNMDld/

पेशेवर मोर्चे पर, सीरत कपूर ने 2014 में फिल्म “रन राजा रन” के साथ टॉलीवुड में शुरुआत की और तब से “टाइगर,” “कोलंबस,” “राजू गरी गढ़ा 2,” “माँ विंता गढ़ा वीनुमा” जैसी फिल्मों में अभिनय किया। “कृष्ण और उनकी लीला,” और कई अन्य। प्रशंसक मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ सीरत कपूर के मारीच में बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय करेगी। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं। विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here