अभिनेत्री सीरत कपूर, जो दिल राजू के प्रोडक्शन के तहत अपने आगमी फिल्म  की तैयारी कर रही हैं, का मानना है कि “धैर्य एक गुण है

0
522
Spread the love
Spread the love

Mumbai news, 21 April 2022 : जब कोई भी भूमिका बहुत अपेक्षाो  की मांग करता है, तो यह हर अभिनेता का मकसद बन जाता है कि वह उससे आवश्यकताओ को  पूरा करे, अंत में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और दर्शकों को विस्मित कर देते है । सीरत कपूर की आकर्षक सुंदरता ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है क्योंकि अभिनेत्री हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ रही  है। सीरत ने तेलुगु सिनेमा में अपना मार्ग प्रशस्त किया और अपने समर्पण उत्कृष्ट अभिनय कौशल के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की। फिल्म ‘रॉकस्टार’ में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर तेलुगू सिनेमा में ‘रन राजा रन’, ‘राजू गाढ़ी 2’, ‘टच चेसी चूडु’, कृष्णा एंड हिज़ लीला आदि जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ इसे बड़ा बनाने तक, सीरत ने एक नया मुकाम हासिल किया है।

अनुभवी प्रोडूसर दिल राजू के लिए अपनी शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर चुकी सीरत कपूर अब अपने दूसरे शेड्यूल के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार, एक्ट्रेस अपनी शूटिंग डेट से पहले खास तरह की तैयारियों में लगी हुई हैं।अभिनेत्री अपने पिलेट्स सेशंस पर ध्यान केंद्रित कर रही है और वर्तमान में इंटेंस ट्रेनिंग प्रोग्राम भी ले रही है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करने पर अभिनेत्री ने कहा, “मैं करैक्टर के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती लेकिन अगर मैं कहूं; पूरी फिल्म का यह पूरा अनुभव इस तरह से सामने आ रहा है जो इस बात का उदाहरण है कि धैर्य एक गुण है।  ब्रह्मांड ने साजिश रची है और मेरे दर्शक मुझे एक ऐसा किरदार निभाते हुए देखने वाले हैं जो वे हमेशा चाहते थे कि मैं  यहु निभाऊं”-अभिनेत्री सीरत कपूर का कहा  है।

https://www.instagram.com/p/Cccn4PUuaFh/

हम अभी भी अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं कि सीरत कपूर ने किस किरदार को लिए इतनी जोरो शोरो से तैयारी कर रही है और इसलिए हम ये आप्पे सौंपते हैं। आपको क्या लगता है सीरत कपूर की अगली भूमिका क्या होगी? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here