अभिनेत्री संगीता तिवारी ने अपने बहुप्रतीक्षित गाना “बॉलीवुड” के पोस्टर लॉन्च के साथ किया बॉलीवुड में अपना डेब्यू- देखिये तस्वीरें अभी

0
448
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 16 Aug 2022 : संगीत हमेशा से जीवन के सबसे सुखद अनुभवों में से एक रहा है। लेकिन कभी-कभी कुछ गाने ऐसे होते है जिन्हे सुन हम खुदको नाचने से रोक नहीं पते और ऐसा ही एक गाना आ रहा है हमारी बेहद खूबसूरत अभिनेत्री संगीता तिवारी का।

भोजपुरी और पंजाबी इंडस्ट्री में अपने लिए बड़ी प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली संगीता अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है और उस लिए अभिनेत्री ने अपना पहला कदम उठाया है जहा उन्होंने एक पावर पैक गाना लॉन्च किया हे जो न आपको उसके म्यूजिक से वाइब कराएगा पर साथ ही आपको वह गाना सुनते ही उसके हुक स्टेप पर आपके पैर थिरकाने का मन भी करेगा।

संगीता तिवारी ने गाने के मुख्य अभिनेता अमन कुमार के साथ अपने गाने का एक भव्य पोस्टर लॉन्च आयोजित किया, जहां अभिनेत्री ने  अपने आकर्षक लुक से हमारे दिलों को जीत लिया। अभिनेत्री ने समारोह के विशिष्ट अतिथि अभिजीत राणे के साथ दोस्तों और परिवार के सामने पोस्टर लॉन्च किया । संगीता ने अमन के साथ अपने गाने बॉलीवुड के हुक स्टेप डान्स भी किया।

अभिनेत्री खुशी-खुशी अपने जन्मदिन पर अपने सभी करीबी दोस्तों के साथ लाई और यह भी खुलासा किया कि यह सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट हे जो उन्होंने खुद को दिया है जहाँ उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने बॉलीवुड डेब्यू गाने, “बॉलीवुड” का पोस्टर लॉन्च किया

https://www.instagram.com/p/ChTkBF4DOn_/

गाने की धुन रितु पाठक ने दी है, इसे लक्ष्मी नारायण ने लिखा है और इसका निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है। यह गाना एसटी सीरीज के आधिकारिक म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here